murder in lakhimpur kheri of uttar pradesh - दावत से लौट रहे ग्रामीण की धारदार हथियार से हत्या, सनसनी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दावत से लौट रहे ग्रामीण की धारदार हथियार से हत्या, सनसनी

क्षेत्र के थारू गांव बुद्धापुरवा निवासी एक ग्रामीण की उस समय धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। जब वह पास के रामनगर गांव में छठी के कार्यक्रम से आ रहा था। देर रात तक जब ग्रामीण घर नहीं पहुंचा तो उसके परिजनों को उसकी चिंता हुई। काफी खोजबीन के बाद भी रात को ग्रामीण का कोई सुराग नहीं लग सका। अगले दिन सुबह अधेड़ का शव गांव से कुछ दूरी पर चक मार्ग के खेत के किनारे नाली में पड़ा मिला। शव पड़े होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसकी शिनाख्त करते हुए पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिये जिला मुख्यालय भेज दिया। 

चंदनचौकी चौकी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बुद्धापुरवा निवासी फकीरा(58) पुत्र बच्चू पास में ही आयोजित एक दावत में शामिल होने गया हुआ था। बताया जाता है कि बुद्धापुरवा व रामनगर के बीच रात में किसी ने उसकी धारदार हथियार से हमला करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया। देर रात तक ग्रामीण जब घर नही पहुंचा तो उसके परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। लेकिन अंधेरे के चलते ग्रामीण का कोई सुराग नहीं लग सका। सुबह लोगों ने गांव के ही पास नाली में फकीरे का शव पड़ा हुआ देखा।

मृतक के सिर व गर्दन पर किसी धारदार हथियार से प्रहार किया गया था। सुबह सूचना पर सीओ प्रदीप कुमार यादव चंदनचौकी कोतवाल सियाराम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मौका-मुआयना किया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। जानकारी देते हुए कोतवाल सियाराम ने बताया कि मामला मृतक के बेटे हरीश चंद्र वर्मा की तहरीर के आधार पर अज्ञात पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। अचानक हुई ग्रामीण की मौत से उसके परिजनों का रो रोकर बुरा हाल बना हुआ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:murder in lakhimpur kheri of uttar pradesh