ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीलखीमपुर खीरी में जमीन के झगड़े में भतीजे ने चाचा की कर दी बेरहमी से हत्या

लखीमपुर खीरी में जमीन के झगड़े में भतीजे ने चाचा की कर दी बेरहमी से हत्या

भीरा थाना क्षेत्र में जमीन के विवाद में एक युवक ने अपने चाचा की धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी। गांव वालों ने आरोपी युवक की लाठियों से पिटाई की। इसके बाद उसकी हालत गंभीर बनी हुई है उसे जिला...

लखीमपुर खीरी में जमीन के झगड़े में भतीजे ने चाचा की कर दी बेरहमी से हत्या
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीWed, 03 Apr 2019 06:26 PM
ऐप पर पढ़ें

भीरा थाना क्षेत्र में जमीन के विवाद में एक युवक ने अपने चाचा की धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी। गांव वालों ने आरोपी युवक की लाठियों से पिटाई की। इसके बाद उसकी हालत गंभीर बनी हुई है उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। भीरा थाना क्षेत्र के गांव गौरैया में रहने वाला रामसहारे सिंह (45) पुत्र बाबू सिंह दिल्ली में मजदूरी करता है। गांव में उसके नाम को जमीन है, जिसे उसने ठेका बटाई पर अपने रिश्ते के भतीजे हरदयाल को दे रखा था। बताया जाता है कि होली पर राम सहारे वापस आया तो उसने ठेका बटाई पर दी गई जमीन का हिसाब किताब अपने भतीजे से किया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच खटास बढ़ गई।

राम सहारे पिछले कई दिनों से अपनी जमीन के लिए नए ठेकेदार की तलाश कर रहा था। यह बात हरदयाल को लगातार नागवार गुजर रही थी। फेरी लगा कर के जिंदगी चलाने वाला हरदयाल मंगलवार की रात को शराब के नशे में धुत होकर घर वापस आया, जहां उसका सामना अपने चाचा राम सहारे से हो गया। एक बार फिर दोनों के बीच जमीन के ठेकेदारी को लेकर विवाद बढ़ा और उसके बाद मारपीट होने लगी। आरोप है कि हर दयाल ने अपने चाचा पर धारदार हथियार से कई बार बार कि जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। शोर सुनकर गांव के लोग दौड़कर आए तो देखा कि राम सहारे लहूलुहान जमीन पर पड़ा है। इसके बाद नाराज लोगों ने हरदयाल को लाठियों से जमकर पीटा।उसकी हालत बिगड़ गई जिसे बिजुआ सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। एडिशनल एसपी घनश्याम चौरसिया ने घटनास्थल का मुआयना किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें