DA Image
11 अगस्त, 2020|6:22|IST

अगली स्टोरी

एसडीएम और व्यापारियों के साथ बैठक में निकली बाजार खोलने की राह

एसडीएम और व्यापारियों के साथ बैठक में निकली बाजार खोलने की राह

हॉट स्पॉट धौरहरा में जिले को ग्रीन जोन में शामिल किए जाने के बाद राहत मिली है। धौरहरा के व्यापारियों और एसडीएम के बीच हुई वार्ता में तय हुआ कि रोस्टर बनाकर धौरहरा में जरूरी दुकानें खोली जाएंगी। अलबत्ता सब्जी मंडी में जगह कम होने की वजह से फिलहाल धौरहरा की सब्जी मंडी अभी बन्द रहेगी।

नगर पंचायत धौराहरा में जनपद खीरी के ग्रीन जोन में आने के बाद नगर पंचायत धौरहरा की दुकानें रोस्टर के अनुसार खोलने के आदेश एसडीएम धौरहरा एस. सुधाकरन ने दिए हैं। सभी विक्रेता मास्क, सैनिटाइजर व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करेंगे। एसडीएम ने चेताया कि जो इन शर्तों का पालन करता हुआ नहीं पाया गया उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसके अतिरिक्त सभी थोक विक्रेताओं को अपने पास थर्मल स्केनर रखने के भी निर्देश एसडीएम ने दिए हैं। एसडीएम ने कहा जो भी ग्राहक सामान खरीदने उनकी दुकान पर आता है। उसकी थर्मल स्क्रीनिंग की जाए। मना करने की स्थिति में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

फल व सब्जी की होगी डिलीवरी

धौरहरा टाउन में सब्जी व फलों की डोर स्टेप डिलीवरी की व्यवस्था अभी जारी रहेगी। एसडीएम और व्यापारियों के बीच हुई बैठक में तय हुआ कि सब्जी मंडी में जगह की भारी कमी है। जिसके चलते सब्जी मंडी को अभी ना खोलने के लिए सहमति बनी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Meeting with SDM and traders turns out to be market opening