ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीलखीमपुरखीरी : विवाहिता ने शादी के गहने ले जाकर मायके में रचा ली दूसरी शादी 

लखीमपुरखीरी : विवाहिता ने शादी के गहने ले जाकर मायके में रचा ली दूसरी शादी 

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में विवाहिता ने शादी के गहने ले जाकर मायके में दूसरी शादी रचा ली। पीड़ित पति ने पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। गांव लखनपुर थाना कॉट जिला शाहजहांपुर निवासी...

लखीमपुरखीरी : विवाहिता ने शादी के गहने ले जाकर मायके में रचा ली दूसरी शादी 
हिन्दुस्तान संवाद,मोहम्मदी-खीरी।Sat, 18 Jul 2020 05:26 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में विवाहिता ने शादी के गहने ले जाकर मायके में दूसरी शादी रचा ली। पीड़ित पति ने पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। गांव लखनपुर थाना कॉट जिला शाहजहांपुर निवासी देवेन्द्र ने मोहम्मदी कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी शादी वर्ष 2011 में मोहम्मदी कोतवाली के गांव नौगवां की युवती के साथ हुई थी। जिसके कुछ समय बाद उसके अपने बहनोई से नाजायज संबंध हो गए। जब मना किया तो गुस्सा होकर वह अपने मायके चली गई।

पति देवेन्द्र ने शाहजहांपुर कोर्ट में पत्नी की विदाई संबंधी मुकदमा दायर किया। जिसमें कोर्ट ने उसे पति के साथ रहने का हुक्म सुनाया। कोर्ट के आदेश के अनुपालन में पत्नी कुछ समय के लिए वह अपनी ससुराल आई और फिर सारे गहने लेकर मायके अपने भाई के साथ चली गई। आरोप है कि उसने गांव में ही किसी अन्य से शादी कर ली है।

इस‌की जानकारी होने पर पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई। जिस पर पुलिस ने मामले की जांच करने की बात कह कर चलता कर दिया। कार्रवाई न होने पर पीड़ित ने शुक्रवार को सीओ प्रदीप यादव से मिल कर आपबीती बताई। जिस पर उन्होंने मामले को संज्ञान में लेकर आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें