ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीघर में ही युवक ने लगाई फांसी

घर में ही युवक ने लगाई फांसी

शहर से सटे ग्राम भुसौरिया में एक 25 वर्षीय युवक ने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है।ग्राम पंचायत गोला देहात के मजरा...

घर में ही युवक ने लगाई फांसी
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSun, 22 Oct 2017 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर से सटे ग्राम भुसौरिया में एक 25 वर्षीय युवक ने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है।

ग्राम पंचायत गोला देहात के मजरा ग्राम भुसौरिया निवासी रामभरोसे के छोटे पुत्र राजू (25) कोतवाली क्षेत्र के ही करनपुर गांव अपनी बहन के यहां गया था जहां से रात लगभग आठ बजे धान लेकर आया और लगभग 10 बजे के करीब उसने अपने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया। मां और पत्नी के काफी प्रयास के बाद भी राजू ने दरवाजा नहीं खोला। मृतक राजू की मां का कहना है कि राजू की पत्नी बाहर ही सो गई। सुबह चाय के लिए जब दरवाजा खुलवाने की कोशिश की तब भी दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों को किसी अनहोनी होने की आशंका हुई।

किसी तरह जब दरवाजा खोला गया तो राजू कमरे में ही फंदे पर झूलता मिला। राजू की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। आत्महत्या करने का कारण पता नहीं चल सका है। राजू की शादी छह माह पूर्व ही ग्राम तिलकापुर निवासी मेवालाल की पुत्री रिंकी देवी के साथ हुई थी। मोहल्ले वालों का कहना है कि मृतक राजू शराब पीने का आदी था। सूचना पुलिस को दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें