ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीमहनाज बानो मिस, हरजोत सिंह बने मिस्टर फेयरवेल

महनाज बानो मिस, हरजोत सिंह बने मिस्टर फेयरवेल

शहर स्थित गोल्डन फ्लावर स्कूल में फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में कक्षा ग्यारह के छात्र छात्राओं ने अपने सीनियरों को उपहार भेंट किये। इस अवसर पर विभिन्न सांस्कृतिक व रंगारंग...

महनाज बानो मिस, हरजोत सिंह बने मिस्टर फेयरवेल
पलियाकलां-खीरी। हिन्दुस्तान संवादTue, 18 Feb 2020 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर स्थित गोल्डन फ्लावर स्कूल में फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में कक्षा ग्यारह के छात्र छात्राओं ने अपने सीनियरों को उपहार भेंट किये। इस अवसर पर विभिन्न सांस्कृतिक व रंगारंग कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया। कार्यक्रम में महनाज बानो को मिस व हरजोत सिंह को मिस्टर फेयरवेल चुना गया। गोल्डन फ्लावर स्कूल में सीनियरों को विदाई देने के लिये उनके जूनियर छात्र छात्राओं ने कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान स्कूल में विभिन्न प्रतियोगिताएं व सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए।

कार्यक्रम में महनाज बानो को मिस व हरजोत सिंह को मिस्टर फेयरवेल चुना गया।कार्यक्रम का शुभारम्भ स्कूल की संस्थापिका मलकीत कौर मांगट, चेयरमैन जसमेल सिंह, उप चेयरमैन अमनप्रीत सिंह मांगट, एमडी हरदीप कौर मांगट, प्रधानाचार्य लोकनाथ तिवारी, उप प्रधानाचार्य संजीव कुमार कुशवाहा, सीनियर कोओर्डिनेटर हरजिंदर कौर, स्कूल अनुशासन प्रभारी श्याम महेंद्रु ने बच्चों के साथ सहित पौधा रोपण किया। इस दौरान कक्षा ग्यारह के छात्रों ने भागड़ा, पश्चिमी नृत्य के साथ स्वागत गीत प्रस्तुत करते हुए अपने सीनियरों का दिल जीत लिया।

कक्षा ग्यारह अ के शिक्षक विश्वमोहन शुक्ला व कक्षा ग्यारह ब के शिक्षक संतोष राठौर को उपहार व प्रशस्ति पत्र देकर आभार व्यक्त किया। बारह के छात्र छात्राओं के बीच विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन भी हुआ। जिसमें साड़ी बांधना, पेपर डॉंस,ग्लास डॉंस, कैटवाक नृत्य आदि में छात्र छात्राओं ने अपने हुनर दिखाए। कार्यक्रम के अंत में कक्षा ग्यारह के छात्रों ने कक्षा बारह के छात्रों को उपहार देकर भावभीनी विदाई दी। सत्र 2020-21 के लिए हेडब्वाय के रूप में अभिनव सिंह एवं हेडगर्ल मिस दशमीत कौर का नाम सर्व सम्मति से घोषित किया गया। इस अवसर पर सभी शिक्षक एवं शिक्षकाएं मौजूद रहे। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें