ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीमैगलगंज में दो मकानों में से लाखों का सामान चोरी

मैगलगंज में दो मकानों में से लाखों का सामान चोरी

मैगलगंज थाना क्षेत्र के नई बस्ती खखरा में शुक्रवार रात चोरों ने दो मकानों में चोरी की वारदातों को अंजाम देते हुए पच्चीस हजार की नगदी व हजारों का जेवर आदि सामान चोरी कर फरार हो...

मैगलगंज में दो मकानों में से लाखों का सामान चोरी
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSun, 14 Oct 2018 12:38 AM
ऐप पर पढ़ें

मैगलगंज थाना क्षेत्र के नई बस्ती खखरा में शुक्रवार रात चोरों ने दो मकानों में चोरी की वारदातों को अंजाम देते हुए पच्चीस हजार की नगदी व हजारों का जेवर आदि सामान चोरी कर फरार हो गए। गृहस्वामियों ने तहरीर देकर पुलिस को सूचना दी है। मैगलगंज कोतवाली क्षेत्र के नई बस्ती खखरा में शुक्रवार रात अलग अलग दो मकानों में चोरी की वारदातों को अंजाम दे डाला। पहली घटना देवेन्द्र कुमार पुत्र श्रीराम के मकान में हुई यहां चोरों ने मकान के पीछे की दीवार में नकब लगा दी और घर मे दाखिल हो गए।

चोरों ने कमरे के अंदर बक्से में रखे दस हजार की नगदी के अलावा एक जोड़ी झुमका, एक जोड़ी पायल, पीतल के दो लोटे व छह साड़ियां चोरी कर लीं और रफूचक्कर हो गए। इसके अलावा चोरों ने दूसरी घटना इसी मोहल्ले के निवासी राजेन्द्र पुत्र शिवकुमार के बंद पड़े मकान में अंजाम दे डाली। चोरों ने मकान के मेन गेट का ताला तोड़ दिया। वारदात के समय घर के सभी सदस्य अपनी रिश्तेदारी में गए हुए थे चोरों ने मकान के अन्दर कमरे का भी ताला तोड़ दिया और कमरे के अन्दर रखे बक्से से 15 हजार की नगदी व एक जोड़ी झुमका कपड़े आदि सामान चोरी कर लिया। सुबह दोनों गृहस्वामियों को चोरी होने की जब जानकारी हुई तब दोनों ने अलग अलग तहरीर देकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना करते हुए परिजनों से जानकारी की है। इस बावत इंस्पेक्टर फतेह सिंह ने बताया कि चोरी की दोनों घटनाओं का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शीघ्र ही चोरों को गिरफ्तार कर खुलासा किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें