ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीLoksabha election live update: जितिन प्रसाद की बहन का वोट किसी और ने पोस्टल बैलेट से डाल दिया

Loksabha election live update: जितिन प्रसाद की बहन का वोट किसी और ने पोस्टल बैलेट से डाल दिया

शाहजहांपुर में जितिन प्रसाद इंदिरा नगर कॉलोनी में रहते हैं। उनके परिवार के सभी सदस्यों के वोट सुदामा प्रसाद मतदान केंद्र में हमेशा से पड़ते आए हैं। इस बार लोकसभा चुनाव में जितिन प्रसाद की बहन जाहन्वी...

Loksabha election live update: जितिन प्रसाद की बहन का वोट किसी और ने पोस्टल बैलेट से डाल दिया
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरMon, 29 Apr 2019 12:54 PM
ऐप पर पढ़ें

शाहजहांपुर में जितिन प्रसाद इंदिरा नगर कॉलोनी में रहते हैं। उनके परिवार के सभी सदस्यों के वोट सुदामा प्रसाद मतदान केंद्र में हमेशा से पड़ते आए हैं। इस बार लोकसभा चुनाव में जितिन प्रसाद की बहन जाहन्वी प्रसाद का वोट किसी और ने पहले ही पोस्टल बैलट से डाल दिया।

इस बात की जानकारी मतदान करने गईं जितिन की बहन को तब हुई जब मतदान अधिकारी ने लिस्ट में उनका नाम देखा। उन्हें बताया गया कि पोस्टल बैलट के जरिये उनका मतदान पहले ही किया जा चुका है। इस बात पर जाहन्वी प्रसाद ने आपत्ति जताई। इसके बाद वह चली गईं। जानकारी होने पर पूर्व मंत्री जितिन प्रसाद ने मामले की शिकायत चुनाव आयोग से करने की बात कही है।

Loksabha election Live Update : जितिन प्रसाद और उनकी पत्नी ने डाला वोट

इसी मतदान केंद्र पर जितिन प्रसाद उनकी पत्नी नेहा और मां कांता प्रसाद ने वोट डाले। इसी मतदान केंद्र पर जितिन प्रसाद के चचेरे बड़े भाई जयेश प्रसाद और उनकी पत्नी ने वोट डाले हैं। बता दें कि सुदामा प्रसाद स्कूल मतदान केंद्र पर कई बुजुर्गों के वोट भी बैलट पोस्टर के जरिये पहले ही डाले जा चुके हैं। बुजुर्ग यहां पर आए तब उन्हें पीठासीन अधिकारी ने लिस्ट में नाम देखने के बाद यह जानकारी दी। इस पर कई बुजुर्ग काफी देर तक बहस भी करते रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें