Lok sabha election Result 2019 Live update - Lok sabha election Result 2019 Live update : जीत की खुशी में विधायक बांटने लगे चाय DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Lok sabha election Result 2019 Live update : जीत की खुशी में विधायक बांटने लगे चाय

Lok sabha election Result 2019 Live update : जीत की खुशी में विधायक बांटने लगे चाय

भारतीय जनता पार्टी की ऐतिहासिक जीत में खीरी की भी दोनों लोकसभा सीट पर कमल खिलने से भाजपा के लोगों को जबरदस्त जोश रहा। सदर विधायक अपनी खुशी और जोश का इजहार करने को खुद ही हाथ में केतली लेकर कार्यकताओं को चाय बांटने लगे। गुरुवार को चुनाव मतगणना के पहले चरण के साथ ही भाजपा के खीरी और धौरहरा की सीट की विपक्षी के खिलाफ बनी बढ़त हर राउंड के साथ ही बढ़ती चली गयी। जीत का अंतर बढ़ने के साथ ही सदर विधायक योगेश वर्मा ने जीत पक्की मानकर हाथ में केतली और गिलास लेकर खुद ही कार्यकर्ता के पास पहुंच चाय बांटने लगे। कई लोगों ने उनसे केतली लेने की कोशिश भी की इसके बाद भी वह अपनी ही धुन में हर कार्यकर्ता को चाय पिलाते रहे।

योगेश वर्मा ने बताया खीरी जिले सहित पूरे देश में भाजपा ने अपना डंका बजा दिया है। विधायक योगेश वर्मा ने बताया कि सपा बसपा गंठबंधन होने के बाद भी खीरी और धौराहरा सीट पर एक बार फिर से भाजपा ने अपना परचम लहरा दिया। इस जीत के साथ ही सपा के गढ़ रहे और पूर्व विधायक उत्कर्ष वर्मा अपने गांव का भी बूथ हार गए। हार इस कदर करारी थी। इस बूथ पर पहले नंबर पर भाजपा, दूसरे नंबर पर कांग्रेस और सपा बसपा गठबंधन तीसरे स्थान पर रहा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok sabha election Result 2019 Live update