Lok sabha election in Lakhimpur kheri - लोकसभा चुनाव 2019 : खीरी के इस गांव के लोगों ने मतदान करने से किया इनकार, खबर में जानें क्या हे मामला DA Image
11 दिसंबर, 2019|10:19|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव 2019 : खीरी के इस गांव के लोगों ने मतदान करने से किया इनकार, खबर में जानें क्या हे मामला

लोकसभा चुनाव 2019 : खीरी के इस गांव के लोगों ने मतदान करने से किया इनकार, खबर में जानें क्या हे मामला

मोबाइल में नेटवर्क नहीं तो किसी पार्टी को वोट नहीं। इस नारे के साथ ग्रामीणों का चुनाव बहिष्कार का ऐलान कर दिया है। बेलापरसुआ में जनसेवा केंद्र चलाने वाले विजय कठरिया ने बताया कि दशकों से लगा बीएसएनएल का टावर महज सफेद हांथी साबित होने के अलावा कुछ भी नहीं है। दिन-रात मिलाकर घन्टे या दो घन्टे के लिए ही मोबाइल में नेटवर्क आते हैं। जिससे बेलापरसुआ व आसपास के रहने वाले ग्रामीणों का समाज की मुख्यधारा से जुड़ाव नहीं होता है। जबकि दूरसंचार विभाग के आलाधिकारियों से मिलकर कई बार लिखित प्रार्थना पत्र देते हुए ग्रामीण मोबाइल नेटवर्क सही करवाने की मांग कर चुके है। विजय कठरिया ने आरोप लगाया कि डीजल बचाने के चलते टावर आपरेटर जनरेटर को बन्द रखता है।

जिसके बारे में कई बार अधिकारियों को अवगत कराया जा चुका है लेकिन किसी ने भी हम लोगों की मांग का निस्तारण नहीं किया इसलिए हम लोगों को मजबूर होकर मतदान का बहिष्कार करने का निर्णय लेना पड़ा। अगर हम ग्रामीणों की मांग पूरी नही होती है। तो हम लगभग 10 गावों के लोग मतदान का बहिष्कार करेंगे। इस सम्बंध में निघासन उपजिलाधिकारी ओमप्रकाश ने बताया कि हम ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। मतदान का बहिष्कार करना किसी भी दशा में ठीक नही है। उनकी समस्याओं के निस्तारण का प्रयास किया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok sabha election in Lakhimpur kheri