DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लगातार बारिश से गिरा लिंटर, पूर्व प्रधान की मौत

लगातार बारिश से गिरा लिंटर, पूर्व प्रधान की मौत

भीरा थाना क्षेत्र में रविवार की दोपहर मकान का लिंटर भरभराकर गिर गया। मलवे के नीचे दबकर पूर्व प्रधान समेत दो लोग जख्मी हो गए। आनन फानन उनको मलवे बाहर निकाला गया और इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान पूर्व प्रधान की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। उसका इलाज जारी है। घरवालों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जाता है कि लगातार बारिश के कारण लिंटर गिर गया।भीरा थाना क्षेत्र के गांव भानपुर में रहने वाले पूर्व प्रधान धर्मेश अग्निहोत्री (48) गांव के ही नसीर के साथ अपने घर के बरामदे में बैठे हुए थे। तभी अचानक उनके घर का लिंटर भरभराकर गिर गया।

मलवे में धर्मेश और नसीर दोनों दब गए। उनकी आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। उन्होंने आनन-फानन मलवा हटवाया और दोनों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो चुके थे। इलाज के लिए उनको सीएचसी ले जाया गया। जहां कुछ देर चले इलाज के बाद दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घर वाले दोनों को लेकर जिला अस्पताल आए। यहां उनका इलाज शुरू हुआ। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान पूर्व प्रधान धर्मेश की मौत हो गई। जबकि नसीर गंभीर रूप से घायल है। उसका इलाज जिला अस्पताल में हो रहा है। घरवालों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

लगातार हो रही बारिश के कारण हुआ हादसा

क्षेत्र में लगातार बारिश हो रही है। बारिश के कारण मिट्टी दलदल में तब्दील हो चुकी है। कच्चे मकान गिरने की कगार पर आ गए हैं। साथ ही पक्के मकानों की भी दीवारें गिर रही हैं। सोमवार को भानपुर में बरसात के दौरान ही पक्के मकान का लिंटर गिरा। जिसमें पूर्व प्रधान की मौत हो गई। जबकि एक जख्मी है। ग्रामीणों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है, जिनके घर पुराने और कच्चे हैं। बताया जाता है कि पूर्व प्रधान धर्मेश का घर भी काफी पुराना है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Linter the former Principal's death due to continuous rain