ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीकन्नौज प्रकरण को लेकर वकीलों का प्रदर्शन

कन्नौज प्रकरण को लेकर वकीलों का प्रदर्शन

कन्नौज में लेखपालों और वकीलों के बीच हुए विवाद और मारपीट को लेकर निघासन के वकीलों ने अपने साथियों समर्थन में प्रदर्शन किया। वकीलों ने कार्य बहिष्कार करते हुए जुलूस निकालकर नारेबाजी की। वकीलों ने दोषी...

कन्नौज प्रकरण को लेकर वकीलों का प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSat, 28 Sep 2019 12:51 AM
ऐप पर पढ़ें

कन्नौज में लेखपालों और वकीलों के बीच हुए विवाद और मारपीट को लेकर निघासन के वकीलों ने अपने साथियों समर्थन में प्रदर्शन किया। वकीलों ने कार्य बहिष्कार करते हुए जुलूस निकालकर नारेबाजी की। वकीलों ने दोषी लेखपालों के खिलाफ कार्रवाई और गिरफ्तारी की मांग की है।

शुक्रवार को तहसील अधिवक्ता संघ में वकीलों ने बैठक की। इसमें सभी वकीलों ने लेखपालों द्वारा वकीलों के साथ मारपीट की घटना की निंदा की। उन्होंने पुलिस प्रशासन पर वकीलों के खिलाफ एकपक्षीय रूप से कार्रवाई का आरोप लगाया। वकीलों ने घटना की निष्पक्ष जांच करवाकर दोषी लेखपालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। वकीलों ने कन्नौज के वकीलों के समर्थन में कार्य बहिष्कार कर तहसील में जुलूस निकाला और नारेबाजी की। इस दौरान संघ अध्यक्ष मेजर सिंह, मंत्री रवि गुप्ता सहित ब्रह्मप्रकाश श्रीवास्तव, रमेश शर्मा, उमाकांत जायसवाल, प्रदीप कश्यप, मो. लतीफ खां, मो. अमीन, धर्मेश यादव, रमेश गोस्वामी, श्यामबाबू यादव, रूपेश श्रीवास्तव, दयाशंकर पाल, नवदीप सिंह, हरिओम बाथम और रमेश गोस्वामी आदि वकील मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें