ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीअवैध संबंधों में रोड़ा बनने पर हुई थी कुलदीप की हत्या

अवैध संबंधों में रोड़ा बनने पर हुई थी कुलदीप की हत्या

कोतवाली पुलिस ने बौधी खुर्द में हुए कुलदीप हत्याकांड के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया...

अवैध संबंधों में रोड़ा बनने पर हुई थी कुलदीप की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीWed, 19 Sep 2018 10:56 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली पुलिस ने बौधी खुर्द में हुए कुलदीप हत्याकांड के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि कुलदीप की हत्या अवैध संबंधों में रोड़ा बनने की वजह से की गई।इंस्पेक्टर डीके सिंह ने बताया कि बौधी खुर्द में कुलदीप वर्मा (22) की उनके पड़ोस में रहने वाले सुमित मिश्रा, भाई आशुतोष मिश्र और सूरज कहार ने मिलकर 15 सितंबर की रात चाकू से गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी थी। उसकी लाश 16 सितंबर को गन्ने के खेत में मिली थी। मृतक के पिता राम निवास वर्मा ने सुमित मिश्र सहित अन्य अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा 302 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पुलिस ने 19 सितंबर को सुमित मिश्र, उसके भाई आशुतोष मिश्र और सूरज कहार को गुरेला तिराहे से उस समय गिरफ्तार कर लिया जब ये तीनों बाहर भागने की फिराक में थे। पुलिस टीम में निरीक्षक डीके सिंह ने बताया कि मुख्य आरोपी सुमित मिश्रा के एक लड़की से संबंध थे। जिसका रोड़ा कुलदीप बन रहा था। खुलासे के वक्त निरीक्षक आरएस यादव, एसआई अरुण कुमार, आरक्षी गौरव कुमार, रमाकांत राय और राहुल गिरि मौजूद र‌हे। पुलिस ने अभियुक्तों को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें