ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीकरंट लगने से किशोर की मौत, हत्या का आरोप

करंट लगने से किशोर की मौत, हत्या का आरोप

खेतों की ओर गए एक किशोर की गुरुवार सुबह करंट लगने से मौत हो गई। बताते है कि चोरी से पोल्ट्री फार्म पर उपयोग की जा रही बिजली की चपेट में आ...

करंट लगने से किशोर की मौत, हत्या का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीThu, 28 Feb 2019 11:39 PM
ऐप पर पढ़ें

खेतों की ओर गए एक किशोर की गुरुवार सुबह करंट लगने से मौत हो गई। बताते है कि चोरी से पोल्ट्री फार्म पर उपयोग की जा रही बिजली की चपेट में आ गया। मृतक के पिता ने कस्बे के ही कई लोगों पर किशोर को मार डालने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज मामले की जांच शुरू कर दी है। कस्बे के रहने वाले विशम्भर चौहान का बेटा कोमल (15) गुरूवार सुबह खेतों की ओर मूली लेने गया था। इसी दौरान वह कस्बे की रानी बेहड़ रोड पर हादसे का शिकार हो गया। पुलिस को दी गई तहरीर में मृतक के पिता ने बताया है कि कस्बे के ही रहने वाले अकील, वसीम व नसीम कस्बे की रानीबेहड रोड पर मुर्गा फार्म चलाते है।

आरोप है कि यह लोग बिजली कर्मचारियों व अधिकारियों से सांठ गांठ कर अवैध तरीके से जमीन में केबिल डाल कर सुनील के खेत के चारों लगे कटीलों तारों में करंट दौड़ते है। बताते है कि रास्ते में जमीन पर केबल डालकर करंट से कोमल की हत्या कर दी और घटना के बाद मौके से केबल भी हटा दिया है। कोमल को अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पीड़ित ने अकील, नसीम, वसीम, बिजली विभाग के जेई सहित विभाग के कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा लिखने की मांग की है। कोमल मितौली बाजार में सब्जी की दुकान लगाता था। पुलिस ने धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें