ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीकांवड़िया की करंट से मौत, परिवार में कोहराम

कांवड़िया की करंट से मौत, परिवार में कोहराम

गोला से भगवान शिव का अभिषेक कर वापस घर लौट रहे कांवडि़या की करंट से मौत हो गई। कांवड़िया शाहजहांपुर के थाना सिंधौली के रसूलपुर चठिया गांव का रहन वाला बताया जाता...

कांवड़िया की करंट से मौत, परिवार में कोहराम
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSun, 19 Aug 2018 09:10 PM
ऐप पर पढ़ें

गोला से भगवान शिव का अभिषेक कर वापस घर लौट रहे कांवडि़या की करंट से मौत हो गई। कांवड़िया शाहजहांपुर के थाना सिंधौली के रसूलपुर चठिया गांव का रहन वाला बताया जाता है। करंट लगने के बाद उसके साथी मोहम्मदी सीएचसी लाएं यहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शाहजहांपुर जनपद के थाना सिंधौली के गांव रसूलपुर चठिया के तमाम भक्त ट्रैक्टर दो ट्रालियों से पहले फर्रुखाबाद गंगा से जल लेकर भगवान शिव की नगरी छोटी काशी गोला गोकर्णनाथ में शनिवार को पहुंचे थे।

शिव का अभिषेक करने के बाद अपनी ट्रैक्टर ट्राली से वापस घर आ रहे थे। ट्रैक्टर ट्राली जैसे ही रेहरिया से आगे निकली सभी कांवड़िए एक स्थान प खड़े होकर डीजे का आनंद लेने लगे, तभी अचानक 20 वर्षीय रंजीत उर्फ जयकोर का हाथ जनरेटर से निकले तार पर लग गया करंट लगने से वह छिटक कर दूर जा गिरा। उसके साथियों अरविंद यादव, धीरज, सरनाम, संजय, रामनिवास उसे गंभीर हालत में सीएचसी मोहम्मदी में भरती कराया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रंजीत की मौत की सूचना उसके घर पर दी गई जिससे उसकी मां मालती मौके पर पहुंची, जो जवान बेटे की मौत पर बेहोश हो गई। परिवार वालों ने उसका पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। नगर पालिका अध्यक्ष संदीप मेहरोत्रा ने नपाप के शव वाहन से उसका शव गांव तक भिजवाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें