ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीकोविड टीका नहीं तो नहीं मिलेगा जून का वेतन

कोविड टीका नहीं तो नहीं मिलेगा जून का वेतन

चोरों ने रविवार रात थाना क्षेत्र के दो गांवों में घटनाओं को अंजाम दिया। हैदरनगर गांव में एक व खमरिया में दो घर को निशाना बनाया। बक्से व अलमारी...

कोविड टीका नहीं तो नहीं मिलेगा जून का वेतन
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीTue, 15 Jun 2021 03:40 AM
ऐप पर पढ़ें

मितौली/भीखमपुर-खीरी।

चोरों ने रविवार रात थाना क्षेत्र के दो गांवों में घटनाओं को अंजाम दिया। हैदरनगर गांव में एक व खमरिया में दो घर को निशाना बनाया। बक्से व अलमारी घरों से खेतों में उठा ले गए जहां पर खंगाले के बाद चोर कीमती सामान, नगदी व जेवर पार कर ले गए। पीड़ितों की तहरीर पर पुलिस ने मौका मुआयना कर घटनाओं के जल्द खुलासे का दावा किया है।

हैदरनगर गांव के रहने वाले विपिन कुमार के घर को चोरों ने रविवार रात निशाना बनाया। विपिन ने बताया कि चोर मकान के पीछे से छत के रास्ते घर में दाखिल हुए। चोरों ने विपिन के कमरे का ताला तोड़कर एक बड़ी अलमारी व एक बक्सा खेतों में उठा ले गए। खेतों में अलमारी व बक्सा खंगाल कर चोर करीब डेढ लाख कीमत के जेवर व नगदी पार कर ले गए। पीड़ितों को घटना की जानकारी सुबह हुई। छानबीन करने पर गांव के बाहर सामुदायिक शौचालय के पास अलमारी पड़ी मिली। जबकि बक्से का पता नहीं चल सका है। पुलिस को भी पिपरा पलिया गांव के कर्बला के पास एक गन्ने के खेत के किनारे 5 साड़ियां और कुछ सामान मिला है। सूचना पर पहुंची डायल 112 व स्थानीय पुलिस ने मौका मुआयना कर घटना के जल्द खुलासे का भरोसा दिलाया है। चोरों ने क्षेत्र के गांव खमरिया में दो घरों को निशाना बनाया। चोर यहां से नगदी सहित लाखों के जेवर, कपड़े व कागजात उठा ले गए। खमरिया गांव के रहने वाले प्रहलाद के घर से चोर 5 हजार नगदी, कुंडल, झुलनी, कमर विछुआ, जेवरी, पायल व कीमती कपडे व कागजात उठा ले गए। प्रहलाद ने बताया कि उनकी पत्नी गौरीदेवी, बेटा पंकज उसकी पत्नी बबली रिश्तेदारी में गए हुए थे। घर पर वह और छह साल की एक पोती ही थे। रात करीब एक बजे जागने पर कमरे का दरवाजा खुला देखा तो उन्हें अनहोनी की शंका हुई। कमरें में सारा सामान बिखरा देखकर पडोसियों को आवाज दी लेकिन तबतक बहुत देर हो चुकी थी। दूसरी घटना जगमोहन के घर हुई। कमरे का ताला तोडकर चोर जगमोहन के घर से दो हजार की नगदी सहित दो जोडी कुंडल, दो जोडी पायल, दो मटर माला पार कर ले गए। यहीं नहीं चोर जगमोहन के बेटे सोनेलाल के कमरे से बक्से उठा ले गए। जो सुबह बृजलाल के खेत के पास पडे मिले। बक्से में सोनेलाल के हाइस्कूल से लेकर एमएससी के कागजात रखे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें