DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जितिन ने कहा बाहरी को स्वीकार नहीं करेगी धौरहरा की जनता

जितिन ने कहा बाहरी को स्वीकार नहीं करेगी धौरहरा की जनता

पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने रविवार को कई गांवों में सभाएं कीं। कैमहरा गांव में उन्होंने कहा कि मुम्बई, दुबई वालों को धौरहरा में घुसने नहीं दिया जाएगा।

यहां बाहर से आकर लोग चुनाव के समय राजनीति करना चाहते हैं और चुनाव के बाद पांच सालों तक यहां के लोगों से कोई सम्बन्ध नहीं रखते। ऐसे बाहरी लोगो को धौरहरा की जनता कतई स्वीकार नहीं करेगी। यहां की जनता एैसे लोगो का अपना प्रतिनिधि बनाएगी जो धौरहरा के लोगो के दुख सुख मे सदैव भागिदार रहें और उन्हें अपने प्रतिनिधि से मिलने के लिए हजारो किलोमीटर दूर ना जाना पड़े।

जितिन प्रसाद ने कहा कि इस चुनाव में यहां की जनता किसी के बहकावे में आने वाली नहीं है। वह सभी लोगो को अपनी निष्ठा के तराजू पर तौल कर ही निर्णय लेगी कि कौन व्यक्ति जनता की समस्यओं के प्रति जागरूक है और धौरहरा क्षेत्र के विकास के लिए प्रयासरत रहता है। जो लोग चुनाव के समय यहां आकर जनता के बीच में दिखावा करते हैं जनता उन्हे भली भांति जानती है और उनको चुनाव के बाद वापस भेजने का मन बना चुकी है।

इससे पहले कस्ता विधान सभा की सीमा में जितिन प्रसाद के पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। जितिन प्रसाद ने मितौली स्थित केएसएस पब्लिक स्कूल के वार्षिकोत्सव में भी शामिल हुए। बच्चों से और अभिभावकों से बहुत देर तक वार्ता किया तथा स्कूल के बच्चों से बहुत देर तक वार्ता करते रहे।

उन्होने ग्राम उसरी, परसेहरा, कैमहरा, साहुपुर , बघौवा, खुररमनगर, अलीनगर , मितौली जन सभाओं को सम्बोधित किया इस दौरान उनके साथ कस्ता विधान सभा प्रभारी सुजिता कुमारी , नवीन पाण्डेय,राम सागर मिश्रा, इन्द्रपाल गौतम , धमेश सिंह, रामनरेश राठौर , मीना मिश्रा, हरिओम शुक्ला, हरेनद्र कानौजिया, प्रताप राठौर , कमल सिंह, जगदीश मौर्या, मेवालाल कनौजिया, श्रीकृष्ण भार्गव, नमन मिश्रा , एल़ आर राज, सहित बड़ी संख्या में काग्रश जन उपस्थित रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Jitin said the people of Dhaurah will not accept the outsiders