Jitin s ticket suspension will end today - आज खत्म होगा जितिन के टिकट का सस्पेंस DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आज खत्म होगा जितिन के टिकट का सस्पेंस

आज खत्म होगा जितिन के टिकट का सस्पेंस

पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन के चुनाव क्षेत्र को लेकर बना सस्पेंस शनिवार को खत्म हो जाएगा। लखनऊ में आला कमान से बात करने के बाद खुद जितिन प्रसाद इसकी जानकारी देंगे। माना जा रहा है कि जितिन की धौरहरा में वापसी होगी। वह यहीं से तीसरी बार चुनाव लड़ सकते हैं।

यूपीए सरकार में केंद्रीय मंत्री रहे जितिन प्रसाद पिछले दो चुनावों से धौरहरा लोकसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे हैं। इस बार भी पार्टी ने पहली लिस्ट में उनका नाम धौरहरा लोकसभा सीट के लिए घोषित किया था। फिर अचानक से जतिन के लखनऊ से लड़ने की चर्चाएं तेज हो गई। इसी के साथ धौरहरा लोकसभा में कांग्रेस का प्रचार अभियान भी धीमा हो गया। इन सबके बीच मीडिया के एक वर्ग में जितिन प्रसाद के भाजपा में जाने की खबरें भी उड़ी। इन अटकलों और खबरों के बीच में गुरुवार को जितिन प्रसाद अपने घर शाहजहांपुर से लखनऊ के लिए निकले तो कार्यकर्ताओं का हुजूम उतर पड़ा। गुरुवार को जेबीगंज, मैगलगंज, महोली और सीतापुर में कार्यकर्ताओं ने जितिन प्रसाद के धौरहरा के अलावा कहीं और से चुनाव लड़ने के पार्टी के फैसले का विरोध किया। प्रदर्शन भी ऐसा था कि बाकी दलों की निगाहें लगी रहीं। जितिन की कार के आगे समर्थक लेट गए। कांग्रेस के नेता नवीन पांडे रोते-रोते बेहोश हो गए। जितिन ने कार्यकर्ताओं से दो दिन का वक्त मांगा था।

जितिन के टिकट को लेकर हुए इस प्रदर्शन की खबर आला कमान को भी मिल गई। इसी के साथ बाजी पलटने के आसार दिखाई देने लगे। जितिन प्रसाद के प्रतिनिधि और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य राजीव अग्निहोत्री ने बताया कि शनिवार को जितिन प्रसाद खुद यह ऐलान करेंगे कि वह चुनाव कहां से लड़ेंगे। अग्निहोत्री ने बताया कि अभी पार्टी की ओर से लखनऊ से चुनाव लड़ने की अधिकारिक घोषणा नहीं है। फिर भी कार्यकर्ता चाहते हैं कि जितिन प्रसाद किसी भी हाल में धौरहरा न छोड़ें। इस बात की जानकारी पार्टी के पदाधिकारियों को मिल चुकी है। उधर पार्टी के सूत्र बताते हैं कि जितिन प्रसाद की धौरहरा वापसी हो सकती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jitin s ticket suspension will end today