DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धौरहरा में जितिन, खीरी में पूर्वी ने दौड़ाई सबसे ज्यादा गाड़ियां

धौरहरा में जितिन, खीरी में पूर्वी ने दौड़ाई सबसे ज्यादा गाड़ियां

जिले की दोनों संसदीय सीटों पर चुनावी महासमर में उतरने वाले प्रत्याशियों ने हर गांव गली तक पहुंचने के लिए खूब गाड़ियां दौड़ाई।

धौरहरा संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी जितिन प्रसाद ने सबसे ज्यादा गाड़ियों की परमीशन ली वहीं खीरी संसदीय सीट से सपा प्रत्याशी डॉ. पूर्वी वर्मा ने सबसे ज्यादा 67 गाड़ियों की परमीशन ली और इनके माध्यम से गांव-गांव तक चुनाव प्रचार किया। खीरी से भाजपा प्रत्याशी अजय मिश्र टेनी ने 66 गाड़ियों की परमीशन चुनाव प्रचार के दौरान लिया। इन सभी गाड़ियों का चुनावी खर्च प्रत्याशियों के चुनाव खर्च में जोड़ा गया है।

खीरी संसदीय सीट में खीरी जिले की ही पांच विधानसभाएं आती हैं। नामांकन के बाद से प्रत्याशियों ने अपने चुनाव प्रचार में खूब मेहनत की वहीं जमकर गाड़ियां दौड़ाईं। गाड़ियों की परमीशन लेकर कार्यकर्ताओं व समर्थकों को दी गईं जिससे कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर प्रचार करते रहे। प्रत्याशियों को दिक्कतों का सामना न करना पड़े इसके लिए प्रशासन ने सिंगल विंडो व्यवस्था कराई। जिन प्रत्याशियों ने प्रचार के लिए जितनी भी गाड़ियों की परमीशन मांगी उन्हें दी गई। प्रत्याशियों ने प्रचार में खूब गाड़ियां दौड़ाई।

धौरहरा संसदीय सीट पर चुनाव मैदान में उतरने वाले कांग्रेस प्रत्याशी जितिन प्रसाद ने सबसे ज्यादा 95 गाड़ियों की परमीशन ली। जबकि धौरहरा में दो विधानसभाएं सीतापुर की आती हैं वहां के लिए सीतापुर से परमीशन ली होगी। इसके अलावा खीरी सीट पर सबसे ज्यादा गाड़ियों की परमीशन सपा प्रत्याशी डॉ.पूर्वी वर्मा ने ली। पूर्वी ने 67 गाड़ियों की परमीशन लेकर गांव-गांव दौड़ाया।

गाड़ियों की परमीशन लेने में खीरी से दूसरे नम्बर पर भाजपा प्रत्याशी अजय मिश्र टेनी रहे। उन्होंने 66 गाड़ियों की परमीशन ली। जबकि कांग्रेस प्रत्याशी जफर अली नकवी ने 61 गाड़ियों की परमीशन लेकर दौड़ाया। वहीं धौरहरा में गाड़ियों की परमीशन लेने में दूसरे नम्बर पर भाजपा प्रत्याशी रेखा वर्मा रहीं। रेखा ने 86 गाड़ियों की परमीशन ली इसमें से 47 चलती रहीं और 39 की परमीशन निरस्त करा दी। बसपा प्रत्याशी अरशद सिद्दीकी ने 61 गाड़ियों की परमीशन लेकर 20 का परमीशन निरस्त कराया। अन्य प्रत्याशियों ने 14 गाड़ियों की परमीशन ली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jitin and poorvi verma used most of vehicles in loksabha election