ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीUnlock-1.0 के पहले दिन मार्केट ने पकड़ी रफ्तार, जाम लगने से सोशल डिस्टेंसिंग तार-तार 

Unlock-1.0 के पहले दिन मार्केट ने पकड़ी रफ्तार, जाम लगने से सोशल डिस्टेंसिंग तार-तार 

कोरोना वायरस को लेकर चल रहे लॉकडाउन पांच में अनलॉक की शुरूआत हो गई। बाजार खुलने के साथ ही इनमें लोगों की बढ़ रही भीड़ रौनक लौटा रही है। वहीं इसमें लोग सोशल डिस्टेसिंग भूल रहे हैं। यह गलती कहीं उन्हीं...

Unlock-1.0 के पहले दिन मार्केट ने पकड़ी रफ्तार, जाम लगने से सोशल डिस्टेंसिंग तार-तार 
हिन्दुस्तान संवाद,लखीमपुर-खीरी। Mon, 01 Jun 2020 05:57 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस को लेकर चल रहे लॉकडाउन पांच में अनलॉक की शुरूआत हो गई। बाजार खुलने के साथ ही इनमें लोगों की बढ़ रही भीड़ रौनक लौटा रही है। वहीं इसमें लोग सोशल डिस्टेसिंग भूल रहे हैं। यह गलती कहीं उन्हीं लोगों पर भारी न पड़ जाए। 

 एक जून से लॉकडाउन पांच का आगाज हो गया है। यह एक तरह का अनलॉक है। इस लॉकडाउन में बंदिशों को धीरे धीरे हटाकर अनलॉक किया जाना भी शुरू हो गया। इसकी शुरूआत बाजार के हिसाब से काफी बेहतर हो रही है। करीब ढाई माह बाद सुबह के समय खुले बाजार में  दुकानों पर भीड़ के तौर पर पहुंच रहे ग्राहक बाजार में रौनक बढ़ा रहे है। 

 इससे पहले चल रहे लॉकडाउन तीन और चार में दोपहर 11 बजे से शाम छह बजे तक ही बाजार खोलने के निर्देश दिए गए थे। लॉकडाउन पांच में इसका समय सुबह आठ बजे से रात नौ बजे किया गया है। जिले में सुबह नौ बजे से शाम आठ बजे तक  दुकाने  खोलने को कहा गया है। इसका ग्राहकों और दुकानदारों ने बाजार में रौनक लौटाकर सफल करार दिया है। 

 बाजार खुलने के साथ ही लोग कोरोना वायरस को भूलने लगे है या इसे काफी हल्के में लेने की भूल कर रहे है। इसके चलते सोमवार से खुले बाजार में न तो शोशल डिस्टेंसिग का ख्याल रखा गया और न ही लोगों ने कोविड 19 की गाइड लाइन का ही पालन किया। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें