ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीजांच टीम को पालीथिन में दिए फल, सात हिरासत में

जांच टीम को पालीथिन में दिए फल, सात हिरासत में

पॉलीथिन पर प्रतिबंध लगने के बाद भी दुकानदार इसका उपयोग धड़ल्ले से कर रहे हैं। एएसपी के निर्देश पर शनिवार को पॉलीथिन के खिलाफ अभियान चलाते हुए दुकानों पर जांच को पहुंची टीम को ही दुकानदारों ने पालीथिन...

जांच टीम को पालीथिन में दिए फल, सात हिरासत में
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSat, 13 Oct 2018 11:05 PM
ऐप पर पढ़ें

पॉलीथिन पर प्रतिबंध लगने के बाद भी दुकानदार इसका उपयोग धड़ल्ले से कर रहे हैं। एएसपी के निर्देश पर शनिवार को पॉलीथिन के खिलाफ अभियान चलाते हुए दुकानों पर जांच को पहुंची टीम को ही दुकानदारों ने पालीथिन में फल पकड़ा दिए। पुलिस ने सात लेगों को हिरासत में लिया। कुछ देर बाद दुबारा पालीथिन का उपयोग न करने की हिदायत देकर छोड़ दिया।शनिवार की शाम करीब चार बजे एएसपी एसपी कस्बे से निकल रहे थे, तभी एक फल विक्रेता को पॉलीथिन में ग्राहकों को फल देते देख कर फल विक्रेता को हिरासत में लेकर पुलिस चौकी लाया गया। उसको पुलिस के हवाले कर दिया। चौकी इंचार्ज को कस्बे की सभी दुकानों पर पॉलीथिन चेक करने का आदेश दिया।

इस पर चौकी इंचार्ज अवधेश यादव, कांस्टेबल प्रदीप गंगवार, कांस्टेबल, अजय यादव, कांस्टेबल राजेश सिंह ने कस्बे की दुकानों पर पॉलीथिन चेकिंग अभियान चलाया। इसमें किराना, फल, मिठाई आदि दुकानों से करीब तीन किलो पॉलीथिन बरामद हुई। दुकानदारों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इससे अन्य दुकानदारों में हड़कम्प मच गया। बाद में कस्बे के सभी दुकानदारों को पॉलीथिन का इस्तेमाल न करने की हिदायत दी गई। दुकानदारों ने कहा कि अब वह पालीथिन का उपयोग नहीं करेंगे इसके बाद पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें