ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीकोविड से मृत कर्मचारियों के परिवार को अनुग्रह राशि देने का निर्देश

कोविड से मृत कर्मचारियों के परिवार को अनुग्रह राशि देने का निर्देश

डीएम डॉ. अरविंद चौरसिया ने कलेक्ट्रेट सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ चुनाव ड्यूटी के दौरान कोविड से मृत कर्मचारियों के परिवार को अनुग्रह...

कोविड से मृत कर्मचारियों के परिवार को अनुग्रह राशि देने का निर्देश
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीWed, 16 Jun 2021 03:41 AM
ऐप पर पढ़ें

डीएम डॉ. अरविंद चौरसिया ने कलेक्ट्रेट सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ चुनाव ड्यूटी के दौरान कोविड से मृत कर्मचारियों के परिवार को अनुग्रह राशि देने को लेकर बैठक की। कोविड के उपचार व उससे बचाव के लिए कार्यरत कर्मियों की संक्रमण से हुई मृत्यु की दशा में उनके आश्रितों को अनुग्रह राशि का भुगतान को लेकर निर्देश दिए।

बैठक में नोडल अधिकारी एडीएम अरुण कुमार सिंह व सहायक नोडल अधिकारी डीपीआरओ सौम्य शील सिंह ने अनुग्रह राशि दिए जाने के लिए जारी शासनादेश के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि आवेदन निश्चित तिथि व समय तक वेबसाइट पर अपलोड कराकर साक्ष्य सहित हार्डकॉपी दी जाए।

डीएम ने निर्देश दिए कि कोई भी पात्र व्यक्ति वंचित न रहने पाए। चुनाव ड्यूटी में लगे किसी कर्मचारी की कोविड-19 के संक्रमण के कारण यदि मृत्यु हुई हो तो उसकी फीडिंग संबंधित विभागाध्यक्ष तुरंत ऑनलाइन करा दें। वही फ्रंटलाइन वर्कर की कोविड-19 संक्रमण से हुई मृत्यु का डाटा 16 जून की शाम छह बजे तक ऑनलाइन फीड करा दें। यदि कोई भी पात्र व्यक्ति फीडिंग से वंचित रह गया तो संबंधित विभागाध्यक्ष की जिम्मेदारी तय की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें