ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीचौकीदारों की बैठक में दिए गए निर्देश

चौकीदारों की बैठक में दिए गए निर्देश

कोतवाली परिसर में अपराधों पर अंकुश लगाने को लेकर एक बैठक का आयोजन किया गया। इसमें कोतवाल द्वारा चौकीदारों को जमीन पर बैठाने से मानवता शर्मसार हो...

चौकीदारों की बैठक में दिए गए निर्देश
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSat, 27 Nov 2021 01:10 PM
ऐप पर पढ़ें

मोहम्मदी। कोतवाली परिसर में अपराधों पर अंकुश लगाने को लेकर एक बैठक का आयोजन किया गया। इसमें कोतवाल द्वारा चौकीदारों को जमीन पर बैठाने से मानवता शर्मसार हो गई।

कोतवाली परिसर में शुक्रवार को निरीक्षक राकेश गुप्ता ने क्षेत्र के चौकीदारों की एक बैठक का आयोजन किया, जिसमें क्षेत्र में बढ़ते अपराध को नियंत्रण करने के लिए उन्हें सजग पहेली होने का बोध कराया और कहा उनके द्वारा एकत्र की गई सभी सूचनाओं को पुलिस विभाग गंभीरता से लेते हुए अपराधी तक पहुंचने की बात कही। चौकीदारों की सतर्कता से बड़ी घटना होने से बच जाती हैं। शीतकाल में चोरियों की घटना को रोकने के लिए उन्हें तैयार रहने की बात कही।

चौकीदारों को अपने कर्तव्यों का ज्ञान करा रहे प्रभारी निरीक्षक उन्हें सम्मान देना ही भूल गए। जबकि चौकीदार पुलिस व्यवस्था की पहली कड़ी है। बैठक में सभी चौकीदारों को जमीन पर बैठाने की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। जिससे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और विभाग के आला अधिकारियों ने इस घटना पर संज्ञान लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें