ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीट्रक से कुचलकर मासूम की मौत

ट्रक से कुचलकर मासूम की मौत

शहर की अलीगंज रोड पर ट्रक से कुचलकर एक मासूम की मौत हो गई है। ग्रामीणों ने क्लीनर को पकड़कर धुनाई कर दी सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची ट्रक को कब्जे में कर क्लीनर को हिरासत में ले लिया है। चालक...

ट्रक से कुचलकर मासूम की मौत
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीWed, 01 Apr 2020 12:58 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर की अलीगंज रोड पर ट्रक से कुचलकर एक मासूम की मौत हो गई है। ग्रामीणों ने क्लीनर को पकड़कर धुनाई कर दी सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची ट्रक को कब्जे में कर क्लीनर को हिरासत में ले लिया है। चालक फरार बताया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह घटना मंगलवार को सुबह लगभग 9 बजे की है। गोला चीनी मिल से एक ट्रक अलीगंज के पास पचतौर गन्ना सेंटर से गन्ना लोड करने जा रहा था। बताते हैं कि ट्रक जब अलीगंज गोला रोड पर ग्राम दौलत गंज के पास पहुंचा तो वहीं के निवासी यूनुस का 3 वर्षीय बेटा रोड पर पहुंच गया जिससे उसकी ट्रक से कुचल कर मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक को घेर लिया और ग्राम तेंदुआ निवासी क्लीनर इशालद को पकड़कर पिटाई शुरू कर दी। चालक आकिब मौका पाकर भाग निकला सूचना पाते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को कब्जे में कर क्लीनर को हिरासत में ले लिया। मासूम के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम को भेजा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें