ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीपीएचसी बेलरायां का लोकार्पण, मिलेगा इलाज

पीएचसी बेलरायां का लोकार्पण, मिलेगा इलाज

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बेलरायां का लोकार्पण सासंद अजय मिश्र टेनी ने किया। लम्बे इन्तजार के बाद मंगलवार से क्षेत्र के लोगों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की सुविधाएं मुहैया होने...

पीएचसी बेलरायां का लोकार्पण, मिलेगा इलाज
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीTue, 17 Sep 2019 06:03 PM
ऐप पर पढ़ें

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बेलरायां का लोकार्पण सासंद अजय मिश्र टेनी ने किया। लम्बे इन्तजार के बाद मंगलवार से क्षेत्र के लोगों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की सुविधाएं मुहैया होने लगेंगी। क्षेत्र के लोगों को बीमार होने पर निघासन व तिकुनियां भागना नही पड़ेगा। मुख्य अतिथि खीरी सासंद अजय मिश्र ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि अस्पताल के चालू होने से क्षेत्र के लोगों को काफी सुविधा होगी। बीमार होने पर इलाज के लिए निघासन या तिकुनियां जाना पड़ता था लेकिन अब मरीजों को यहीं इलाज की सुविधा मिलेगी। मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. मनोज अग्रवाल ने कहा कि क्षेत्रवासियों को अच्छे से अच्छा इलाज देने की प्राथमिकता रहेगी। उन्होंने मौजूद लोगों से अपने आसपास साफ सफाई रखने की सलाह दी और कहा कि साफ सफाई कर अनेक बीमारियों से बचा जा सकता है। कार्यक्रम का संचालन हरीश पटेल ने किया।

स्वास्थ्य केंद्र में फार्मासिस्ट चंद्रशेखर मिश्र की तैनाती की गई है। इस दौरान उप मुख्य चिकित्साधिकारी अश्वनी कुमार, सीएचसी प्रभारी निघासन लालजी पासी, डा. प्रमोद रावत, डा. मनोज वर्मा, लालापुर प्रधान दामोदर वर्मा, देवेंद्र सिंह, भेड़ोरी प्रधान प्रतिनिधि ध्रुव वर्मा, कंचन वर्मा, शत्रोहन गुप्ता, डा. अनीस अहमद सहित भारी संख्या में ग्रामीण व महिलाएं मौजूद रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें