ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीढखेरवा खालसा के सतीश की हत्या में प्रेमी को भी जेल

ढखेरवा खालसा के सतीश की हत्या में प्रेमी को भी जेल

प्रेम-संबंधों में बाधक बनने पर अपने पति की हत्यारोपी ढखेरवा खालसा गांव की लल्लीदेवी के प्रेमी रामगोपाल को भी पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार करके जेल भेज...

ढखेरवा खालसा के सतीश की हत्या में प्रेमी को भी जेल
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीFri, 05 Oct 2018 10:04 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रेम-संबंधों में बाधक बनने पर अपने पति की हत्यारोपी ढखेरवा खालसा गांव की लल्लीदेवी के प्रेमी रामगोपाल को भी पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। उसको मुखबिर की सूचना पर कस्बे की पलिया रोड पर पेट्रोल पंप के पास साढ़े ग्यारह बजे पकड़ा गया। उसने पुलिस को दिए बयान में लल्लीदेवी पर ही प्रेम-संबंधों में फंसाकर पति की हत्या कराने का दोष मढ़ दिया। एक अक्टूबर की रात कोतवाली क्षेत्र के ढखेरवा खालसा गांव के सतीश कश्यप (40) की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। उसके छोटे भाई कैलाश ने दो अक्टूबर को अपनी भाभी लल्लीदेवी के खिलाफ प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पुलिस ने लल्लीदेवी को हिरासत में ले लिया था। पोस्टमार्टम में मृतक के शरीर पर मरने से पहले की चोटों और रस्सी से हाथ बांधकर व गला घोटकर हत्या की पुष्टि होने के बाद उसको गुरुवार को जेल भेज दिया गया था। उसने अपने घर के सामने रहने वाले अपने प्रेमी रामगोपाल के साथ मिलकर हत्या की बात पुलिस से कबूल की थी। कोतवाल संजय त्यागी ने बताया कि पुलिस रामगोपाल की तलाश में थी। शुक्रवार सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे मुखबिर से इत्तिला मिली कि रामगोपाल निघासन कस्बे के बाहर पलिया रोड पर पेट्रोल पंप के पास कहीं भाग जाने की फिराक में खड़ा है। इस पर उन्होंने इंस्पेक्टर क्राइम यदुवीर सिंह और सिपाहियों रमेश कुमार व अतुल चौधरी के साथ वहां पहुंचकर उसको गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। कोतवाल के मुताबिक उसने लल्लीदेवी पर खुद को अपने प्रेमजाल में फंसाकर सतीश की हत्या में सहयोग के लिए तैयार कर लिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें