ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीखुले में कुर्बानी करने वालों पर होगी कार्रवाई:सीओ

खुले में कुर्बानी करने वालों पर होगी कार्रवाई:सीओ

कोतवाली परिसर में रक्षाबंधन, बकरीद व सावन माह के आखिरी सोमवार को लेकर पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया। अधिकारियों ने बैठक में मौजूद लोगों से सहयोग की अपील करते हुए आपसी सौहार्द पर परस्पर ढंग से...

खुले में कुर्बानी करने वालों पर होगी कार्रवाई:सीओ
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSat, 10 Aug 2019 12:19 AM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली परिसर में रक्षाबंधन, बकरीद व सावन माह के आखिरी सोमवार को लेकर पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया। अधिकारियों ने बैठक में मौजूद लोगों से सहयोग की अपील करते हुए आपसी सौहार्द पर परस्पर ढंग से त्यौहारों को मनाए जाने की अपील की गई।

एसडीएम पूजा यादव व सीओ प्रदीप कुमार यादव की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में बकरीद को लेकर कहा गया कि कोई भी खुले में कुर्बानी न करे तथा नालियों में अवशेष न बहाए जिससे दूसरे लोगों को दिक्कतें उठानी पड़ें। सावन माह के आखिरी सोमवार को लेकर निकलने वाले कांवड़ियों के जत्थों की सुरक्षा पर भी चर्चा की गई। साथ ही सभी से आपसी सौहार्द के साथ त्यौहारों को मनाने की अपील की। इस दौरान कोतवाल डीके सिंह, एसआई राजेश कुमार यादव, मनवीर सिंह, मोहम्मद अनीस, रविन्द्र कुमार, भाजपा नेता दिनेश चौधरी, रामाकांत पाण्डेय, अनूप मिश्रा, चांद कुमार जैन, बलराम गुप्ता, राजीव गुप्ता, केबी गुप्ता, वासुदेव आनंद, शशि शंकर शुक्ला, सतीश चौधरी, दीपक तलवार, उदयवीर सिंह सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें