ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीदरवाजे पर लघुशंका के विरोध में घर में घुसकर पीटा,हंगामा

दरवाजे पर लघुशंका के विरोध में घर में घुसकर पीटा,हंगामा

पूरनपुर, संवादादाता। कहासुनी होने के बाद गांव में दो पक्षों में विवाद हो गया था। एक पक्ष के लोगों ने घर में घुसकर मारपीट की। बचाने आए परिवार के...

दरवाजे पर लघुशंका के विरोध में घर में घुसकर पीटा,हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतTue, 12 Sep 2023 01:50 AM
ऐप पर पढ़ें

पूरनपुर, संवादादाता। कहासुनी होने के बाद गांव में दो पक्षों में विवाद हो गया था। एक पक्ष के लोगों ने घर में घुसकर मारपीट की। बचाने आए परिवार के लोगों को भी जमकर पीटा। सिर में चोट लगने से परिवार के कई लोग घायल हुए हैं। इसके बाद आरोपी नगदी और मोबाइल फोन छीन कर भाग गए। पुलिस ने चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। झगड़ा देखने के दो किशोर भी पिटाई से जख्मी हुए थे। महिला की ओर से दी गई तहरीर पर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की है।
कोतवाली क्षेत्र के गांव उदयपुर खुर्द निवासी सुशील कुमार 9 सितंबर की शाम घर गया था। आरोप है तभी दरवाजे पर शिशुपाल लघुशंका कर रहा था। मना करने पर आरोपी ने अपने साथी भगवानदीन, सीताराम और राजीव की मदद से उसपर हमला कर दिया। जान बचाकर ग्रामीण भागा तो आरोपी ने घर में घुसकर उसकी जमकर पिटाई लगाई। बचाने आए परिवार के लोगो को भी पीटा। इससे परिवार के कई लोगों के चोटें आई हैं। आरोप है कि आरोपियों ने 1650 रुपए की नगदी और एक मोबाइल भी छीन लिया। शोर सुनकर पड़ोस के कई लोग पहुंच गए। इस पर आरोपी शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देने लगे। पुलिस ने चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल जगत सिंह ने बताया एक पक्ष की ओर से कर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

-------

दलित महिला की तहरीर पर नहीं हुई करवाई

दूसरे पक्ष की दलित रानी देवी पत्नी राजीव कुमार ने बताया आरोपी पक्ष का एक व्यक्ति शराब के नशे में दरवाजे पर लघुशंका कर रहा था। विरोध करने पर आरोपी ने साथियों के मदद उसको जाति सूचक गालियां दी। विरोध करने पर मारपीट की। इसके बाद वहां मौजूद सीताराम के दो नाबालिक पुत्र कपिल और आयुष के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। गांव के लोगों मुश्किल बचाया। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई नहीं की है।

-------

एक पक्ष की ओर से चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। महिला की तहरीर पर जांच चल रही है। न्यायोचित कार्रवाई की जाएगी।

आलोक कुमार

सीओ पूरनपुर

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें