ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीविज्ञान प्रतियोगिता में दिव्यांश जिले में रहे अव्वल

विज्ञान प्रतियोगिता में दिव्यांश जिले में रहे अव्वल

सरस्वती उच्च मध्यमिक विद्यालय ममरी में आयोजित जनपदीय ज्ञान विज्ञान मेंला में बबिहा स्कूल के बच्चों ने धमाल मचाया। बबिहा स्कूल के बच्चों को जिले में पहला स्थान मिला है। जीत हासिल कर स्कूल पहुंचें पर...

विज्ञान प्रतियोगिता में दिव्यांश जिले में रहे अव्वल
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीWed, 18 Oct 2017 07:54 PM
ऐप पर पढ़ें

सरस्वती उच्च मध्यमिक विद्यालय ममरी में आयोजित जनपदीय ज्ञान विज्ञान मेंला में बबिहा स्कूल के बच्चों ने धमाल मचाया। बबिहा स्कूल के बच्चों को जिले में पहला स्थान मिला है। जीत हासिल कर स्कूल पहुंचें पर बच्चों का जोरदार स्वागत कर। जन शिक्षा समिति अवध प्रांत की ओर से सरस्वती उच्च मध्यमिक विद्यालय ममरी में दो दिवसीय प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया था। इसमें विद्या भारती द्वारा संचालित जिले के कुल 13 स्कूलों के कुल 189 बच्चों ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लिया था। इसमें सरस्वती शिशु मन्दिर बबिहा के बच्चों ने शानदार प्रदर्शन किया।

विभिन्न प्रतियोगिताओं में जीत दर्ज कराकर लौटे छात्र छात्राओं को एक कार्यक्रम आयोजित कर सम्मानित किया। स्कूल परिसर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानाचार्य राकेश वाजपेई ने अंशुल पटेल, पुष्पेंद्र कक्षा 3, अनुराग साहनी कक्षा 5 को सम्मानित किया। विज्ञान प्रयोग में जिले में पहला स्थान प्राप्त करने पर दिव्याश मिश्रा को भी सम्मानित किया गया। इस अवसर पर प्रधानाचार्य ने बच्चों से दीपावली में चाइनीज वस्तुओं व पटाकों का प्रयोग न करने की शपथ दिलाई। कार्यक्रम का संचालन शुभम मिश्रा ने किया। इस दौरान आचार्य मुलायम, मोहित, अरविन्द, शैलेन्द्र, मनोज आदि लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें