ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीप्रधान और बीडीसी सदस्यों की बैठक में हाई वोल्टेज ड्रामा

प्रधान और बीडीसी सदस्यों की बैठक में हाई वोल्टेज ड्रामा

लखीमपुर ब्लॉक परिसर में शनिवार को हुई प्रधानों और बीडीसी सदस्यों की बैठक में हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। धीरे धीरे हालात बिगड़ने...

प्रधान और बीडीसी सदस्यों की बैठक में हाई वोल्टेज ड्रामा
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSun, 23 Jun 2024 01:16 AM
ऐप पर पढ़ें

लखीमपुर, संवाददाता
लखीमपुर ब्लॉक परिसर में शनिवार को हुई प्रधानों और बीडीसी सदस्यों की बैठक में हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। धीरे धीरे हालात बिगड़ने लगे। बाद में किसी तरह मामला शांत कराया गया। बैठक में हुआ यह हंगामा इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

लोकसभा चुनाव के बाद शनिवार को पहली बार लखीमपुर सदर ब्लॉक में प्रधान और बीडीसी सदस्यों की बैठक बुलाई गई। बैठक में दो माननीय भी मौजूद थे। बैठक की शुरुआत में ही चुनाव में मिली हार पर चर्चा होने लगी। बताया जाता है कि एक माननीय ने भाजपा की हार का ठीकरा प्रधानों पर फोड़ने की कोशिश की। प्रधानों ने इसका विरोध किया तो हंगामा शुरू हो गया। कुछ प्रधान और माननीय में तेज आवाज में बहस होनी शुरू हो गई। धीरे-धीरे हालत बिगड़ने लगे। बाद में कुछ सीनियर लोगों ने दखल दिया। तब कहीं जाकर हालात काबू में आए। सूत्र बताते हैं कि माननीयों ने प्रधानों को चेतावनी दी है और कहा कि समय आने पर उनकी जांच कराएंगे। हंगामे के चलते बैठक भी नहीं हो पाई। यह हंगामा इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

दो विस क्षेत्रों के थे प्रधान::बैठक में सभी प्रधान और बीडीसी सदस्य लखीमपुर सदर और श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र के थे। बता दें कि इन दोनों विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी को हार का सामना करना पड़ा है। भाजपा को सदर से कम, लेकिन श्रीनगर से करारी हार मिली है। माननीयों का मानना है कि उनको यह हर प्रधानों के विरोध के चलते मिली है। यही मुद्दा बैठक में उठ गया। जिससे बैठक हंगामा में तब्दील हो गई।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।