ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीपांच दिनों से लापता अधेड़ का लटका मिला शव

पांच दिनों से लापता अधेड़ का लटका मिला शव

निघासन, संवाददाता। झंडी पुलिस चौकी क्षेत्र के तमोलिनपुरवा गांव के पांच दिनों से लापता एक अधेड़ की लाश गुरुवार को पेड़ से लटकती मिली। गांव से तीन...

पांच दिनों से लापता अधेड़ का लटका मिला शव
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीFri, 08 Dec 2023 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

निघासन, संवाददाता। झंडी पुलिस चौकी क्षेत्र के तमोलिनपुरवा गांव के पांच दिनों से लापता एक अधेड़ की लाश गुरुवार को पेड़ से लटकती मिली। गांव से तीन किलोमीटर दूर लटके मिले शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
तमोलिन पुरवा गांव का फूलचंद (50) रविवार से लापता था। उसके बेटे अनिल ने बताया कि उसके पिता रविवार शामघर से कहीं गए थे। जब वह रात तक वापस नहीं नहीं आए तो घरवालों ने उनको तलाश करना शुरू किया लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। गुरुवार को लोगों ने गांव से करीब तीन किलोमीटर दूर एक खेत में लगे शीशम के पेड़ से उनकी लाश तौलिए से लटकती देखी। देर शाम उसकी पहचान हो पाने के बाद घरवालों को सूचना मिली। घरवालों ने अज्ञात लोगों पर मारकर लटकाने की शंका जताई। सूचना पर पहुंचे झंडी पुलिस चौकी इंचार्ज ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। झंडी पुलिस चौकी प्रभारी दुर्गेश शर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इसके बाद मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी। तब आगे कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें