DA Image
18 जनवरी, 2020|8:30|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लखीमपुर खीरी में गोमती एक्सप्रेस के बढ़ेंगे स्टापेज, भेजा प्रस्ताव

ब्रॉडगेज की ट्रेन सुविधा शुरू होने के साथ ही जल्द ही लखनऊ- लखीमपुर के बीच संचालित एकलौती एक्सप्रेस ट्रेन के स्टापेज बढ़ाए जानें की तैयारी है। इसके लिए रेलवे बोर्ड को प्रस्ताव भी भेज दिया गया है। रेलवे विभाग ट्रेन सुविधा शुरू करने के साथ ही धीरे धीरे इन सुविधाओं को विस्तार दे रहा है। इसके चलते ही गोमती एक्सप्रेस ट्रेन के स्टापेज बढ़ाने की यात्रियों की मांग को लेकर रेलवे बोर्ड को प्रस्ताव भेजा गया है।

अधिकारियों की मानें तो लखीमपुर मैलानी के बीच जल्द शुरू होने वाली ब्रॉडगेज सुविधा के साथ ही जारी होने वाली नई समय सारिणी में गोमती एक्सप्रेस के स्टापेज को बढ़ा कर दिखाया जाएगा। लखीमपुर से लखनऊ जानें वाले यात्रियों की संख्या अच्छी खासी है। इन यात्रियों को ज्यादातर मोहिबूल्लापुर स्टेशन उतरने और ट्रेन पकड़ने के लिए जयादा मुफीद है। इस स्टेशन पर ही ट्रेन का स्टाप बढ़ाने की यात्रियों ने मांग की है। इस मांग पर ही रेलवे बोर्ड को पत्र लिखा गया है।

जल्द मैलानी का डीआरएम करेगी दौरा

पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ की नई मंडल रेल प्रबंधक डॉ. मोनिका अग्निहोत्री कार्यभार संभालने के बाद जल्द ही मैलानी का निरीक्षण करने आने वाली है। इस दौरान डीआरएम डॉ. मोनिका लखीमपुर, गोला, मैलानी सहित कई स्टेशनों का निरीक्षण भी करेगी।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Gomti Express will increase stoppages in Lakhimpur Kheri proposal sent