ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीउन्नाव अग्निकांड के चलते गोमती दो घंटा लेट

उन्नाव अग्निकांड के चलते गोमती दो घंटा लेट

लखनऊ कानपुर के बीच उन्नाव में रेल ट्रैक के पास हुए अग्निकांड का असर लखीमपुर की ट्रेन पर भी पड़ा। गोरखपुर से लखीमपुर के बीच चल रही गोमती एक्सप्रेस टे्रन अपने निर्धारित समय से दो घंटा देर से पहुंची। ...

उन्नाव अग्निकांड के चलते गोमती दो घंटा लेट
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSat, 14 Sep 2019 01:12 AM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ कानपुर के बीच उन्नाव में रेल ट्रैक के पास हुए अग्निकांड का असर लखीमपुर की ट्रेन पर भी पड़ा। गोरखपुर से लखीमपुर के बीच चल रही गोमती एक्सप्रेस टे्रन अपने निर्धारित समय से दो घंटा देर से पहुंची।

उन्नाव में रेल ट्रैक के पास गैसप्लांट में हुए अग्निकांउ का असर शुक्रवार को लखीमपुर में हाल ही में शुरू हुई ब्रॉडगेज की ट्रेन पर भी पड़ा। गोरखपुर से लखीमपुर आने वाली गोमतीनगर एक्सप्रेस दोपहर करीब डेढ़ बजे स्टेशन पहुंची। इससे पहले यह ट्रेन रोजाना अपने निर्धारित समय 11:40 मिनट से पांच सात मिनट पहले ही पहुंच रही थी। उन्नाव कांड के चलते लखनऊ कानपुर के बीच कई ट्रेनों का रुट बदला गया था। इन ट्रेनों को दूसरे रूट से निकाला गया। इसके चलते ही गोमती एक्सप्रेस गोरखपुर से चलकर लखनऊ में ही काफी देर से पहुंच सकी। इसके बाद लखनऊ से लखीमपुर के बीच ट्रेन लेट होने से परेशानी बढ़ गई।

मोबाइल पर नहीं अपडेट ट्रेन लोकेशन

लखीमपुर से लखनऊ के बीच भले ही ब्रॉडगेज की ट्रेन संवा शुरू हो गई हो। इसके बाद भी सीतापुर लखीमपुर के बीच ट्रेनों की लोकेशन लोगों के मोबाइल पर शो नहीं कर रही है। ट्रेन की लोकेशन न ट्रैस हो पाने की वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सीतापुर-लखनऊ के बीच इन ट्रेनों की लोकेशन मोबाइल से दिख रही है। रेलवे का कहना है कि नए रेलप्रंखड़ को अपडेट नहीं किया गया है। जल्द ही इसको अपलोड कर दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें