Girlfriend s son killed Sharif - प्रेमिका के बेटे ने की थी शरीफ की हत्या DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रेमिका के बेटे ने की थी शरीफ की हत्या

प्रेमिका के बेटे ने की थी शरीफ की हत्या

धौरहरा पुलिस ने शरीफ हत्याकांड का खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने गांव के ही एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि आरोपी की मां से शरीफ के प्रेम संबंध थे। महिला अपनी जमीन बेचकर शरीफ को पैसे भी देती थी। घटना की रात आरोपी ने अपनी मां को शरीफ के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। आक्रोशित होकर उसने पहले शरीफ की पिटाई की और बाद में उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

धौरहरा कोतवाली क्षेत्र के गांव कफारा में रहने वाले शब्बीर के बेटे शरीफ के गांव की ही जगराना से प्रेम संबंध थे। जगराना के एक बेटा है। अभी कुछ महीनों पहले जगराना ने अपनी डेढ़ बीघा जमीन बेची और शरीफ के साथ पंजाब चली गई थी। बाद में शरीफ वापस आ गया। घटना वाली शाम जगराना भी वापस आ गई। इंस्पेक्टर सुनील सिंह ने बताया कि शरीफ जगराना को टहारा चौराहे पर लेने गया था। शरीफ जगराना को खेत पर पड़ी झोपड़ी में ले आया। रात में यही पर दोनों रूके। बताया जाता है कि दोनों ने रात में शराब पी। दोनों को गांव आते समय कुछ ग्रामीणों ने देख लिया था और इसकी जानकारी जगराना के बेटे दीपू को हो गई।

दीपू को डर था कि उसके पास जो तीन बीघा जमीन बची है। वह भी जगराना बेच कर पैसे शरीफ को दे देगी। इसी से नाराज होकर वह शरीफ की झोपड़ी पर पहुंचा। वहां उसने अपनी मां को शरीफ के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा। दोनों शराब के नशे में धुत थे। इससे वह आक्रोशित हो गया और उसने शरीफ की पिटाई कर दी और बाद में उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। यह देखकर जगराना मौके से भाग गई और उसका मोबाइल वहीं गिर गया। इस मोबाइल को पुलिस ने सुबह बरामद कर लिया था। मृतक के बेटे ने दीपू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने दीपू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Girlfriend s son killed Sharif