ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीदूसरे दिन भी जारी रहा संयुक्त सीमांकन का कार्य, पूरी नहीं हुई सर्वे

दूसरे दिन भी जारी रहा संयुक्त सीमांकन का कार्य, पूरी नहीं हुई सर्वे

पीटीआर की हरीपुर रेंज व लखीमपुर की संपूर्णानगर रेंज और पूरनपुर राजस्व विभाग के क्षेत्र की सीमा जानने के लिए शारदा नदी किनारे संयुक्त सीमांकन दूसरे...

दूसरे दिन भी जारी रहा संयुक्त सीमांकन का कार्य, पूरी नहीं हुई सर्वे
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSun, 07 Apr 2024 07:45 PM
ऐप पर पढ़ें

पूरनपुर। पीटीआर की हरीपुर रेंज व लखीमपुर की संपूर्णानगर रेंज और पूरनपुर राजस्व विभाग के क्षेत्र की सीमा जानने के लिए शारदा नदी किनारे संयुक्त सीमांकन दूसरे दिन वन और राजस्व विभाग की टीम ने करीब आठ किमी. दायरे में कभी नाव के सहारे तो कभी पैदल घूमकर सर्वे किया।
एक दिन पहले शनिवार से संयुक्त सीमांकन का कार्य शुरू किया गया जो दूसरे दिन रविवार को भी जारी रहा। इस दिन भी पीटीआर के एसडीओ रमेश चौहान, हरीपुर रेंजर वीरेंद्र सिंह रावत, वन विभाग के सर्वेयर सतीश ने अपनी टीम और पूरनपुर राजस्व विभाग के लेखपाल व बाढ़ खंड के जेई के साथ वन और राजस्व क्षेत्र की सीमा को चिन्हित किया। करीब आठ किमी. दायरे में टीम द्वारा कभी नाव का सहारा लेकर तो कभी पैदल घूमकर जमीन का सर्वे किया गया। ग्राम प्रधान वासुदेव कुंडू ने बताया कि सर्वे कार्य लगभग पूरा हो गया है। वन विभाग द्वारा रिपोर्ट डीएफओ को दी जाएगी। चैनलाइजेशन कार्य शुरू होने में अभी कुछ दिन और लग सकते हैं। हरीपुर रेंजर वीरेंद्र सिंह रावत ने बताया कि संयुक्त सीमांकन अभी पूरा नहीं हुआ है। आज टीम सर्वे नहीं करेंगी। एक-दो दिन में पूरी सर्वे हो जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें