DA Image
6 जनवरी, 2021|4:36|IST

अगली स्टोरी

बैंक से लाखों रुपयों के गबन का सरगना गिरफ्तार

बैंक से लाखों रुपयों के गबन का सरगना गिरफ्तार

रमियाबेहड़-खीरी।

बैंक ऑफ बड़ौदा की काफरा शाखा में 50 से ज्यादा खताधारकों के खातों से लाखों रुपयों का गबन करने वाला सरगना धौरहरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में तीन बैंक मित्र पहले ही जेल जा चुके हैं। सरगना बाराबंकी के रहने वाला है। जो रविवार को मामले की टोह लेने काफरा आया था।

धौरहरा क्षेत्र के काफरा में संचालित बैंक ऑफ बड़ौदा के तीन बैंक मित्रों ने खाताधारकों के खातों से फर्जी तरीके से लाखों रुपया गायब कर दिया। बैंक मित्र अंकित,चन्द्र प्रकाश और सर्वेश कुमार ने बाराबंकी के रामपुर कटरा थाना सफदरगंज में रहने वाले अमरीश पुत्र रामकिशोर के सहयोग से गबन किया था। तीनों बैंक मित्र खाताधारकों के स्कैन फिंगरप्रिंट अमरीश को भेजते थे। जो तकनीकी तरीकों का दुरुपयोग करके खातों से रुपया उड़ा देता था। खातों से गायब रुपयों का बाद में बंदरबांट हो जाता था।

खाताधारकों को जब अपने साथ हुई धोखाधड़ी की जानकारी हुई। तब शिकायतों का सिलसिला शुरू हुआ। मामले में 23 प्रार्थनापत्र पुलिस को दिए गए। जिस पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया। पिछले महीने धौरहरा पुलिस ने इस मामले में अंकित, चंद्रप्रकाश और सर्वेश को जेल भेज दिया था। जबकि अमरीश फरार था।

रविवार को अमरीश बाराबंकी से काफरा आया था। जिसे मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

अमरीश बाराबंकी से मामले की टोह लेने काफारा आया था। पूरे मामले का यह सूत्रधार था। जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

विद्यासागर पाल, कोतवाली प्रभारी धौरहरा

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Gangster arrested for embezzlement of lakhs of rupees from bank