ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीलखीमपुर खीरी में पुरानी रंजिश के चलते गल्ला कारोबारी को मारी गोली

लखीमपुर खीरी में पुरानी रंजिश के चलते गल्ला कारोबारी को मारी गोली

सीतापुर ज़िले की सीमा क्षेत्र में हरगांव-महोली मार्ग स्थित सधुवापुर मोड़ पर शनिवार देर रात बाइक सवार गल्ला कारोबारी को चार लोगों ने घेरकर गोली मार दी।  कारोबारी के साथ बाइक पर बैठा चचेरा भाई भी...

लखीमपुर खीरी में पुरानी रंजिश के चलते गल्ला कारोबारी को मारी गोली
हिन्दुस्तान संवाद,ओयल-खीरी। Sun, 07 Jun 2020 05:55 PM
ऐप पर पढ़ें

सीतापुर ज़िले की सीमा क्षेत्र में हरगांव-महोली मार्ग स्थित सधुवापुर मोड़ पर शनिवार देर रात बाइक सवार गल्ला कारोबारी को चार लोगों ने घेरकर गोली मार दी।  कारोबारी के साथ बाइक पर बैठा चचेरा भाई भी मारपीट में घायल हुआ है। वारदात के बाद हमलावर फरार हो गए, ग्रामीणों की सूचना पर पहुची पुलिस ने गोली लगने से घायल युवक को जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। 

कस्बा ओयल स्थित मोहल्ला मुराउनटोला निवासी दीपक मिश्र (28) पुत्र हनुमान प्रसाद मिश्र गल्ला कारोबारी है। यह अपने चचेरे भाई संदीप मिश्र पुत्र शिवप्रसाद मिश्र के साथ स्कूटी से ओयल से बड़ागांव महोली जा रहा था। शनिवार रात करीब 11 बजे यह लोग हरगांव थाना क्षेत्र के हरगांव - महोली मार्ग पर सधुवापुर मोड़ के करीब पहुंचे। आरोप है पीछे से कस्बा ओयल के मोहल्ला एकता नगर के कुछ लोग दो बाइकों पर सवार होकर आ गए। सभी ने मिलकर उसका वाहन रोक लिया। इसे के बाद मारपीट शुरू हो गई। जानलेवा हमले में  विपक्षियों ने गोली चला दी, जो दीपक के बायीं तरफ सीने में जा लगी।  

हमलावरों ने चाकुओं से भी कई वार किए। बीच बचाव में चचेरा भाई संदीप मिश्रा भी घायल हुवा। फायर की आवाज़ सुनकर करीब गांव के लोग आ गए। भीड़ बढ़ती देख सभी हमलावर भाग निकले। संदीप का कहना है कि तीन दिन पहले मोहल्ले में ही बच्चों को लेकर इन लोगों से झगड़ा हुआ था। जिसमें ईंटपत्थर चले थे।

पुलिस ने दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज कर 151 की कार्रवाई की थी। सीतापुर के सीओ सदर एमपी सिंह का कहना है कि  मामला पुरानी रंजिश का है।  मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम लखीमपुर खीरी भेजी गई है। अस्पताल में भर्ती घायल की हालत में सुधार हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें