ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीनदी में बहे चार बच्चे, एक की मौत

नदी में बहे चार बच्चे, एक की मौत

ईसानगर क्षेत्र के बीर सिंहपुर गांव में घाघरा नदी के किनारे नहाने गए चार बच्चे गहरे पानी में डूब गए। स्थानीय लोग तीन बच्चों को बचाने में कामयाब रहे।...

नदी में बहे चार बच्चे, एक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीWed, 31 Mar 2021 03:13 AM
ऐप पर पढ़ें

ईसानगर खीरी। ईसानगर क्षेत्र के बीर सिंहपुर गांव में घाघरा नदी के किनारे नहाने गए चार बच्चे गहरे पानी में डूब गए। स्थानीय लोग तीन बच्चों को बचाने में कामयाब रहे। चौथे बच्चे को तलाश कर बाहर निकालते तब तक मौत हो चुकी थी।

होली के दिन रंग खेलने के बाद बीरसिंहपुर गांव के सुमित (12), गुड्डू (13), अजय (7) नहाने के लिए घाघरा नदी के तट पर पहुंच गए। छोटे चौरसिया का 10 वर्षीय बेटा मोहित भी साथी बच्चों समेत नदी में नहाने गया था। स्थानीय लोगों के मुताबिक नदी में पानी काफी कम है। नदी में कम पानी देख बच्चे तैराकी करने लगे। पता चला है कि वहां से कुछ दूरी पर खनन के बाद बनी गहरी खाईं में अथाह पानी भरा है। तैराकी करते बच्चे उसी खाईं की ओर बह गए और डूबने लगे। बाहर खड़े बच्चे का शोर सुन नदी किनारे बने बंधे पर मौजूद गांव वाले नदी की ओर दौड़ पड़े। गांव वालों की तत्परता के चलते तीन बच्चों को सकुशल निकाल भी लिया गया। चौथे मोहित को बाहर निकालने तक दम टूट चुका था। सूचना पाकर एसएचओ ईसानगर संजय त्यागी मय पुलिस बल मौके पर पहुंचे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें