ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीरामलीला मैदान के ताल में मिली लाश

रामलीला मैदान के ताल में मिली लाश

कस्बे के मोहल्ला कहरौला निवासी एक युवक की लाश रामलीला मैदान के तालाब में उतराती मिली। मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने लाश को तालाब से निकलवाया जिसकी पहचान कल्लू के रूप में हुई...

रामलीला मैदान के ताल में मिली लाश
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीFri, 26 Oct 2018 12:11 AM
ऐप पर पढ़ें

कस्बे के मोहल्ला कहरौला निवासी एक युवक की लाश रामलीला मैदान के तालाब में उतराती मिली। मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने लाश को तालाब से निकलवाया जिसकी पहचान कल्लू के रूप में हुई है।

गुरुवार करीब शाम 6 बजे रामलीला मैदान के पास स्थित तालाब से एक लाश तैरती हुई दिखाई दी तो मोहल्ले वालों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर सीओ विजय आनंद, इंस्पेक्टर डीके सिंह, कस्बा इंचार्ज जेपी यादव पहुंचे और सिघाड़े निकालने वाली नाव से लाश निकलवाई। लाश मोहल्ले कोरियाना निवासी कल्लू कहार (30) पुत्र छत्रपाल की थी। मृतक के छोटे भाई हंसराम ने बताया कि उसका भाई कल्लू शराब पीने का आदी था। वह बुधवार की रात से घर नहीं पहुंचा था। अनुमान है कि वह रात में रामलीला देखने गया था। शायद लघुशंका आदि के कारण वह तालाब के किनारे गया होगा और डूब गया।उसने पुलिस को लिखित प्रार्थना पत्र देकर पोस्टमार्टम न कराने को कहा है। मालूम हो कि मृतक दो भाई हैं। दोनों अविवाहित हैं। छोटा भाई मूंगफली का ठेला लगाता है जबकि मृतक मछली बेचकर अपनी गुजर बसर कर रहा था। पुलिस ने पंचनामा भरकर लाश को उसके भाई हंसराम को दे दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें