ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीपांच लुटेरे गिरफ्तार, 31 मोबाइल बरामद

पांच लुटेरे गिरफ्तार, 31 मोबाइल बरामद

कोतवाली पुलिस क्राइम ब्रांच के साथ वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी। तभी उनको मुखबिर से सूचना मिली कि इंडियन गैस प्लांट के पास सात लुटेरे मौजूद...

पांच लुटेरे गिरफ्तार, 31 मोबाइल बरामद
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीMon, 14 Jan 2019 11:37 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली पुलिस क्राइम ब्रांच के साथ वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी। तभी उनको मुखबिर से सूचना मिली कि इंडियन गैस प्लांट के पास सात लुटेरे मौजूद हैं। वह शहर में किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। सूचना पाकर पुलिस ने उनकी घेराबंदी की और उनको दबोच लिया। उनके दो साथी भागने में कामयाब रहे। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। पकड़े गए लुटेरों के पास से तमंचा कारतूस और 31 मोबाइल बरामद हुए हैं।

एसपी पूनम ने बताया कि कोतवाली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम के साथ संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों की तलाश में अभियान चला रही थी। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि बेहजम रोड पर इंडियन गैस प्लांट के पास सात लुटेरे खड़े हैं। जो किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना पाकर शहर कोतवाल अशोक पांडे, एसआई जयप्रकाश यादव, दिनेश कुमार यादव, अजब सिंह, सिपाही अरविंद वर्मा, विजय शर्मा, विष्णु कुमार सिंह, सोनू कुमार, दिनेश कुमार, देवेंद्र यादव, पुष्पेंद्र यादव, पुनीत यादव, कुलदीप कुमार और योगेश तोमर ने उनकी घेराबंदी की। पुलिस ने पांच लुटेरों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। उनकी पहचान गनी यादव, शुभम पांडे, अंकित, वीरेंद्र और अमित यादव निवासी इमलिया सुल्तानपुर जिला सीतापुर के रूप में हुई है। उनके दो साथी मौके से भागने में कामयाब हो गए। उनकी तलाश की जा रही है। पकड़े गए बदमाशों के पास से तमंचा कारतूस एक चोरी का बैग और 31 मोबाइल बरामद हुई है। यह मोबाइल राह चलते लोगों के बाइकों से छीने गए थे। यह गैंग शहर में चोरी और लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे। एसपी ने टीम को पांच हजार का इनाम देने की घोषणा की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें