ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीदवा व्यापारी ने खुद को गोली से उड़ाया

दवा व्यापारी ने खुद को गोली से उड़ाया

सदर कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह एक दवा व्यापारी ने खुद को गोली से उड़ा लिया। गोली उसकी दाहिनी कनपटी पर लगी और सिर के रास्ते से बाहर निकल गई। इससे लहूलुहान होकर व्यापारी जमीन पर गिर गया और...

दवा व्यापारी ने खुद को गोली से उड़ाया
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीFri, 17 May 2019 01:56 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह एक दवा व्यापारी ने खुद को गोली से उड़ा लिया। गोली उसकी दाहिनी कनपटी पर लगी और सिर के रास्ते से बाहर निकल गई। इससे लहूलुहान होकर व्यापारी जमीन पर गिर गया और उसकी मौके पर मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर घर वाले भी मौके पर पहुंच गए और मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौका मुआयना करके शव को कब्जे में ले लिया है।

शहर के मोहल्ला शाहपुरा कोठी में रहने वाले राजेश वर्मा (42) दवा व्यापारी हैं। थरवरनगंज में उनका मेडिकल है। बताया जाता है कि शुक्रवार की अल सुबह करीब साढे पांच बजे वह अपनी छत पर गए और अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से कनपटी पर गोली मार ली। गोली सर के रास्ते बाहर निकल गई।

इससे वह लहूलुहान होकर छत पर ही गिर गए। गोली की आवाज सुनकर घर वाले भी छत पर पहुंच गए, लेकिन तब तक राजेश वर्मा की मौत हो चुकी थी। घरवाले उनकी आत्महत्या का कारण नहीं बता पा रहे हैं। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर सीओ सिटी विजय आनंद फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें