ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीमीना मंच के कार्यक्रम में बच्चों को वितरित की गई ड्रेस

मीना मंच के कार्यक्रम में बच्चों को वितरित की गई ड्रेस

प्राथमिक स्कूल खुटेहना में मीना मंच का कार्यक्रम आयोजित किया गया। शिक्षा की उड़ान, मितौली गतिमान स्लोगन के तहत आयोजित कार्यक्रम के दौरान बीईओ सुनील कुमार ने बच्चों को ड्रेस व कापियां वितरित की। ड्रेस...

मीना मंच के कार्यक्रम में बच्चों को वितरित की गई ड्रेस
हिन्दुस्तान संवाद,मितौली-खीरीFri, 18 Oct 2019 05:12 PM
ऐप पर पढ़ें

प्राथमिक स्कूल खुटेहना में मीना मंच का कार्यक्रम आयोजित किया गया। शिक्षा की उड़ान, मितौली गतिमान स्लोगन के तहत आयोजित कार्यक्रम के दौरान बीईओ सुनील कुमार ने बच्चों को ड्रेस व कापियां वितरित की। ड्रेस पाकर बच्चों के चेहरों पर खुशी के भाव देखने को मिलें। शासन के निर्देशन पर परिषदीय स्कूलों में मीना मंच के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे है। मितौली ब्लाक के खुटेहना स्कूल में भी मीना मंच का कार्यक्रम आयोजन किया गया। कार्यक्रम का बतौर मुख्य अतिथि बीईओ सुनील कुमार व विशिष्ट अतिथि सेवानिवृत्त शिक्षक राजेंद्र प्रसाद कटियार, बृजकिशोर शुक्ला, वरिष्ठ एबीआरसी राजेश पांडे ने मां सरस्वती के पूजन अर्चन के साथ किया।

मीना मंच की प्रशिक्षिका खुटेहना स्कूल की इंचार्ज प्रधानाध्यापिका कुसुम चतुर्वेदी ने अतिथियों का जोरदार स्वागत किया।  कार्यक्रम को सेवानिवृत्त शिक्षक राजेंद्र प्रसाद कटियार, बृजकिशोर शुक्ला, प्रधान रामकुमार आदि ने सम्बोधित किया। कार्यक्रम का संचालन मीना मंच के ब्लाक संयोजक राघवेंद्र सिंह ने किया। बीईओ सहित अतिथियों ने बच्चों को अपने हाथों ड्रेस वितरित की। कार्यक्रम की आयोजक प्रधानाध्यापिका कुसुम चतुर्वेदी ने अपने पैसों से बच्चों को किताबें वितरित की। ड्रेस, आईकार्ड और किताबें पाकर बच्चों के चेहरों पर खुशी के भाव देखने को मिलें। इस दौरान एनपीआरसी बृजमोहन लाल मिश्र सहित कई शिक्षक शिक्षिकाएं, अभिभावक व एसएमसी के लोग मौजूद रहे। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें