ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीदर्जनों भाजपाइयों ने थामा सपा का दामन

दर्जनों भाजपाइयों ने थामा सपा का दामन

सपा जिला महासचिव नरेश यादव व पूर्व के विधानसभा चुनाव की प्रत्याशी अनीता यादव की अगुवाई में 12 हिंदू युवा वाहिनी व भाजपा के कार्यकर्ताओं ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली।मरूआ पश्चिम के हिंदू युवा...

दर्जनों भाजपाइयों ने थामा सपा का दामन
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीWed, 26 Aug 2020 03:06 AM
ऐप पर पढ़ें

सपा जिला महासचिव नरेश यादव व पूर्व के विधानसभा चुनाव की प्रत्याशी अनीता यादव की अगुवाई में 12 हिंदू युवा वाहिनी व भाजपा के कार्यकर्ताओं ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली।मरूआ पश्चिम के हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता जितेंद्र कुमार विश्वकर्मा ने भी अपने 12 कार्यकर्ताओं के साथ समाजवादी पार्टी का दामन थामा।

पलिया विधानसभा क्षेत्र की प्रभारी अनीता यादव एवं निवर्तमान जिला महासचिव नरेश यादव एवं निवर्तमान विधानसभा अध्यक्ष जावेद अख्तर लगातार पार्टी को मजबूत करने के प्रयास में लगे हुए हैं। वर्तमान विधानसभा अध्यक्ष पिछले एक महीने से जितेंद्र विश्वकर्मा से संपर्क में थे। लगातार बातचीत के जरिए उनको 12 साथियों के संग विधानसभा क्षेत्र प्रभारी अनीता यादव व जिला महासचिव नरेश यादव के नेतृत्व में सभी कार्यकर्ताओं को माला पहनाते हुए पार्टी की सदस्यता रसीद काटकर सभी सपा ज्वाइन कराई। सभी नये सदस्यों ने पार्टी पदाधिकारियों को विश्वास दिलाया कि वह तन मन धन से 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने में सहयोग करेंगे। इस मौके पर राजा खान, मोहम्मद कलीम, आरिफ अली, मोनू, राम कुमार भार्गव, मोहम्मद हफीज, हृदय नारायण, सुरेंद्र कुमार, चेतराम, ओम प्रकाश आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें