ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीडूडा से बनेंगी शहर की 18 गलियां, हुआ शिलान्यास

डूडा से बनेंगी शहर की 18 गलियां, हुआ शिलान्यास

डूडा शहर के मोहल्ला पंजाबी कालोनी, हिदायत नगर सहित छह मोहल्लों की 18 गलियों का निर्माण कराएगी। इसके लिए शनिवार को विलोबी मेमोरियल हाल के मैदान में गलियों के सिलापट का अनावरण किया...

डूडा से बनेंगी शहर की 18 गलियां, हुआ शिलान्यास
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSun, 05 Aug 2018 09:06 PM
ऐप पर पढ़ें

डूडा शहर के मोहल्ला पंजाबी कालोनी, हिदायत नगर सहित छह मोहल्लों की 18 गलियों का निर्माण कराएगी। इसके लिए शनिवार को विलोबी मेमोरियल हाल के मैदान में गलियों के सिलापट का अनावरण किया गया। अनावरण के साथ ही इन मोहल्लों में काम शुरू करा दिया गया है। डूडा के द्वारा शहर के मोहल्ला पंजाबी कालोनी, हिदायत नगर, पटेलनगर, बरखेरवा तथा कमलापुर में करीब 18 गलियों का निर्माण कराएगा। इन गलियों के निर्माण में करीब ग्यारह करोड की लागत आएगी।

शनिवार को विलोबी मेमोरियल हाल में इन सड़कों के सिलापटों का अनावरण सांसद अजय मिश्र टेनी, सदर विधायक योगेश वर्मा और नगर पालिकाध्यक्ष निरुपमा वाजपेयी ने किया। यहां सांसद अजय मिश्र टेनी ने केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी दी। उन्होंने कहा केंद्र और प्रदेश सरकार विकास को लेकर गंभीर हैं। इस दौरान उन्होंने सरकार की योजनाओं की भी जानकारी लोगों को दी। यहां विधायक योगेश वर्मा ने कहा जिन लोगों को पास आवास नहीं है वे लोग डूडा में सपंर्क कर आवास प्राप्त कर सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें