ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीभाभी पर तेजाब फेंककर देवर ने की जान देने की कोशिश

भाभी पर तेजाब फेंककर देवर ने की जान देने की कोशिश

उत्तर प्रदेश में लखीमपुर-खीरी जिले के निघासन इलाके में घर में झगड़े के बाद एक युवक ने अपनी भाभी पर तेजाब से हमला कर दिया और फिर फांसी लगाने की कोशिश की। पुलिस ने बताया कि महिला की तहरीर पर...

भाभी पर तेजाब फेंककर देवर ने की जान देने की कोशिश
हिन्दुस्तान,लखीमपुर-खीरीSat, 19 Sep 2020 06:42 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश में लखीमपुर-खीरी जिले के निघासन इलाके में घर में झगड़े के बाद एक युवक ने अपनी भाभी पर तेजाब से हमला कर दिया और फिर फांसी लगाने की कोशिश की। पुलिस ने बताया कि महिला की तहरीर पर मुकदमा लिख लिया गया है।

निघासन के नौगवां गांव में रहने वाले सर्वेश का शनिवार दोपहर अपनी भाभी दिव्या से किसी बात पर झगड़ा होने लगा। नाराज सर्वेश ने दिव्या पर टॉयलेट में रखा तेजाब फेंक दिया। इससे महिला की आंख व चेहरे पर झुलसने के निशान पड़ गए। दिव्या चीखती हुई घर से बाहर आई। इस बीच पकड़े जाने के डर से सर्वेश ने घर में ही फंदा लगाकर जान देने की कोशिश की।

इस बीच मोहल्ले के लोग आ गए और सर्वेश को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। गला कस जाने से सर्वेश को भी चोटें आईं। पुलिस ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया। कोतवाल डीके सिंह का कहना है कि महिला पर तेजाब नहीं, तेजाबी पानी फेंका गया है। टॉयलेट क्लीनर को उसके देवर ने उस पर फेंका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें