ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीनमाज के बाद मुस्लिम समुदाय का प्रदर्शन, ज्ञापन सौंपा

नमाज के बाद मुस्लिम समुदाय का प्रदर्शन, ज्ञापन सौंपा

दिल्ली में मॉब लिंचिंग के दौरान युवक की हत्या के मामले में शुक्रवार को जिले के मुस्लिम समुदाय में रोष दिखा। शुक्रवार को नमाज के बाद मस्जिद के बाद प्रदर्शन किया। इस दौरान पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों...

नमाज के बाद मुस्लिम समुदाय का प्रदर्शन, ज्ञापन सौंपा
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSat, 31 Aug 2019 12:37 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में मॉब लिंचिंग के दौरान युवक की हत्या के मामले में शुक्रवार को जिले के मुस्लिम समुदाय में रोष दिखा। शुक्रवार को नमाज के बाद मस्जिद के बाद प्रदर्शन किया। इस दौरान पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों को ज्ञापन देकर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की। साथ ही इस तरह की घटनाए रोकने के लिए सख्त कानून बनाने की मांग की।

शुक्रवार को नमाज के बाद तमाम लोग अपने हाथ पर तख्ती लिए हुए जामा मस्जिद के बाहर आ गए। इन पर लिखा था कि कारी उवैस के कातिलों को फांसी दो। जामा मस्जिद पेश इमाम कारी मोहम्मद इसहाक खान ने कहा कि इस्लाम में सिखाया जाता है कि जुल्म ना तो सहना है और ना तो करना है। दिल्ली में उवैस के साथ हुई घटना के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। राष्ट्रपति को संबोधित दिए गए ज्ञापन में कारी उवैस हत्याकांड की सीबीआई जांच कराकर दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए और परिजनों को पचास लाख का मुआवजा दिया जाए। मांग की कि इस प्रकार की घटना को रोकने के लिए सख्त कानून बनाए जाए ताकि अल्पसंख्यकों का उत्पीड़न रुक सके। इस मौके पर मौलाना शमसुद्दीन कासमी, मौलाना मोहीनुद्दीन, मौलाना कलीमुद्दीन, मौलाना रईस नदवी, मौलाना सोहेल खान ने संबोधित किया। इसके अलावा इकराम अंसारी, सरफुद्दीन, नासिर खान, नदीम खान ,शाहबान, रफीक अहमद, अनवर हुसैन, उस्मान मिर्जा, फहीम ,रहमत अली ,अब्दुल कलीम समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें