ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीटीकाकरण के लिए बूथ बढ़ाए जाने की मांग

टीकाकरण के लिए बूथ बढ़ाए जाने की मांग

गोला में टीकाकरण के लिए मारामारी मची है। बूथ कम होने के कारण लोग घंटों धूप और चिलचिलाती गर्मी में खड़े रहने को विवश हो रहे हैं। नागरिकों ने टीकाकरण...

टीकाकरण के लिए बूथ बढ़ाए जाने की मांग
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीThu, 08 Jul 2021 03:31 AM

गोला गोकर्णनाथ खीरी।

गोला में टीकाकरण के लिए मारामारी मची है। बूथ कम होने के कारण लोग घंटों धूप और चिलचिलाती गर्मी में खड़े रहने को विवश हो रहे हैं। नागरिकों ने टीकाकरण बूथ बढ़ाए जाने की मांग की है।जबकि कुंभी के प्रभारी चिकित्साधिकारी ने स्टाफ का अभाव बताकर हाथ खड़े कर दिए हैं।

लोग अधिक से अधिक टीकाकरण करा कर कोरोना संक्रमण से सुरक्षित रह सकें। इस पर सरकार का पूरा जोर है। टीकाकरण की धीमी गति देख सरकार ने सख्ती की तो टीकाकरण बूथों पर लंबी-लंबी लाइनें लगने लगी। अब यह दिक्कत खड़ी हो गई है कि गोला सीएचसी और पीएचसी में 4 बूथ बने हैं जहां पर टीकाकरण कराने वालों की लंबी कतारें लगती हैं उसमें भी महिला और पुरुष की लाइन अलग कर दी गई है। जो घंटों चिलचिलाती धूप में खड़े रहकर अपनी बारी का इंतजार करने को विवश हैं। ऐसे में लोग परेशान हो रहे हैं। नागरिकों ने टीकाकरण बूथ बढ़ाए जाने की मांग की है। जब इस संबंध में कुंभी के प्रभारी चिकित्साधिकारी/ कोविड सेंटर के नोडल अधिकारी डॉ गणेश कुमार से बात की तो उन्होंने स्टाफ का अभाव बताकर हाथ खड़े कर दिए। कहा कि पूरे कुंभी क्षेत्र में 19 बूथ बनाए गए इसके अलावा उनके पास स्टॉफ नहीं है।

epaper