ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीजीत हार पर बहस हुई तेज, पुलिस अलर्ट

जीत हार पर बहस हुई तेज, पुलिस अलर्ट

लोकसभा चुनाव मतदान के बाद अब मतगणना की तिथि जैसे जैसे नजदीक आती जा रही है वैसे वैसे शहर व गांवों में लोग सुबह शाम झुण्ड लगातार अपने अपने प्रत्याशी व पार्टी को जीतने की बहस में जुट जाते...

जीत हार पर बहस हुई तेज, पुलिस अलर्ट
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSat, 18 May 2019 09:44 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव मतदान के बाद अब मतगणना की तिथि जैसे जैसे नजदीक आती जा रही है वैसे वैसे शहर व गांवों में लोग सुबह शाम झुण्ड लगातार अपने अपने प्रत्याशी व पार्टी को जीतने की बहस में जुट जाते हैं। हालात को शान्तिपूर्ण बनाये रखने के लिये सीओ प्रदीप यादव व कोतवाल संजय त्यागी ने पुलिस बल के साथ क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया। इस दौरान अधिकारियों ने झुण्ड लगाकर खड़े युवकों को चेतावनी देने के बाद खदेड़ दिया। क्षेत्र में लगातार शांतिपूर्ण वातावरण बनाए रखने को लेकर सीओ प्रदीप यादव व कोतवाल संजय त्यागी लगातार गस्त कर अपराधियों पर अंकुश कसने का कार्य कर रहे हैं। इसी क्रम में शनिवार को सीओ प्रदीप यादव व कोतवाल संजय त्यागी ने पुलिस बल के साथ शहर में निकले और रोडो से लेकर गलियों तक फ्लैग मार्च किया।

मार्च के दौरान अधिकारियों ने झुंड लगाकर खड़े युवकों से पूछताछ के बाद उन्हें बेवजह ना खड़े होने की चेतावनी दी। बता दें कि लोकसभा चुनाव के मतदान के बाद अब जैसे जैसे चुनाव परिणाम की तिथि पास आ रही है लोगों में जीत हार को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। जगह जगह लोग झुण्ड बनाकर अपनी अपनी पार्टी व प्रत्याशी को जीतने की चर्चा में लगे नजर आते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें