ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरी746 करोड़ का कर्ज माफ किया, और देंगे लोन

746 करोड़ का कर्ज माफ किया, और देंगे लोन

इलाहाबाद बैंक ने जिला स्तरीय कृषि एवं मुद्रा ऋण वितरण समारोह विलोबी मेमोरियल हाल के मैदान में आयोजित किया। इसमें बैंक अधिकारियों ने दावा किया कि कर्जमाफी योजना में इलाहाबाद बैंक 746 करोड़ रुपए माफ कर...

746 करोड़ का कर्ज माफ किया, और देंगे लोन
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीWed, 18 Oct 2017 05:51 PM
ऐप पर पढ़ें

इलाहाबाद बैंक ने जिला स्तरीय कृषि एवं मुद्रा ऋण वितरण समारोह विलोबी मेमोरियल हाल के मैदान में आयोजित किया। इसमें बैंक अधिकारियों ने दावा किया कि कर्जमाफी योजना में इलाहाबाद बैंक 746 करोड़ रुपए माफ कर चुकी है। मुख्य अतिथि के रूप में सांसद अजय मिश्र टेनी उपस्थित रहे।

शिविर के जरिए मुद्रा ऋण के 151 लाभार्थियों को 75 लाख और 350 किसानों को किसान क्रेडिट कार्ड के रूप में 4.25 करोड़ का कर्ज वितरण किया गया। ऋण वितरण समारोह में अग्रणी जिला प्रबंधक अशोक कुमार द्विवेदी ने बताया कि प्रदेश सरकार की लघु एवं सीमांत किसानों की ऋणमोचन योजना के अंतर्गत जिले के 113724 किसानों को 746 करोड़ की ऋण राशि माफ की जा चुकी है। इसमें इलाहाबाद बैंक के 44506 किसानों को 317 करोड़ रुपये की ऋणमाफी का लाभ मिला है। अशोक द्विवेदी ने कहा जिन किसानों को कर्जमाफी का लाभ मिला है वे सभी कृषक बैंक से संपर्क करके फिर से कर्ज प्राप्त करें। मंडलीय कार्यालय के मुख्य प्रबंधक केपी तिवारी, एचएचआइ रिजवी, मुख्य शाखा के मुख्य प्रबंधक आरके ¨सह ने भी विचार व्यक्त किए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें