DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एईएस और बुखार से तीन बच्चों की मौत

एईएस और बुखार से तीन बच्चों की मौत

1 / 2एक्यूट इंसेफलाइटिस सिंड्रोम से बेहाल होने वाले बच्चों की मौतों का सिलसिला भी शुरू हो गया है। साथ ही तेज बुखार भी लगातार बच्चों की जान ले रहा...

एईएस और बुखार से तीन बच्चों की मौत

2 / 2एक्यूट इंसेफलाइटिस सिंड्रोम से बेहाल होने वाले बच्चों की मौतों का सिलसिला भी शुरू हो गया है। साथ ही तेज बुखार भी लगातार बच्चों की जान ले रहा...

PreviousNext

एक्यूट इंसेफलाइटिस सिंड्रोम से बेहाल होने वाले बच्चों की मौतों का सिलसिला भी शुरू हो गया है। साथ ही तेज बुखार भी लगातार बच्चों की जान ले रहा है। इसके बाद भी विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों की नींद नहीं टूट रही है। जिला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती एईएस से बेहाल खैरटिया में रहने वाले बुझावन की 11 साल की बेटी बबली की चल रहे इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके साथ ही आईसीयू में भर्ती आकाश और युवराज को गंभीर हालत में लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं चिल्ड्रेन वार्ड में भर्ती कैमारह के रहने वाले पंकज वर्मा की चार साल की बेटी मधु और पिपरा में रहने वाले सुरेंद्र की चार साल की बेटी किरन की मौत हो गयी।

इसके साथ ही चिल्ड्रेन वार्ड में शाहपुरनगरा में रहने वाले विनोद कुमार के 12 साल के बेटे अरुण कुमार, मोहम्मदाबाद में रहने वाले माखनलाल के 11 साल के बेटे आदर्श, रामहेत की सात साल की बेटी रितिका, रमुआपुर में रहने वाले प्रदीप की दो साल की बेटी गीतिका, अतीक की ढाई साल की बेटी जौहिरा, अनु के एक साल के बेटे अमित को भर्ती कराया गया।

बाक्स

आईसीयू में भर्ती दो बच्चों की हालत गंभीर

आईसीयू में एईएस से बेहाल दो बच्चों को भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। एक दिन पहले इसमें पांच बच्चे भर्ती हुए थे। एक की मौत हासे गई वहीं दो को गंभीर हालत में लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया। इस साल अभी तक आईसीयू में 43 बच्चों को भर्ती किया गया है। इनमें 39 बच्चों में एईएस की पुष्टि हुई है। साथ ही दो बच्चों की इलाज के दौरान मौत हो चुकी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:death of three child